Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी बने परशुराम, अमेठी में लगे पोस्टर- मचा बवाल

गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में गैर हिन्दू रजिस्टर में नाम दर्ज होने पर काफी बवाल खड़ा हो गया था। इस दौरान भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था।

राहुल गांधी बने परशुराम, अमेठी में लगे पोस्टर- मचा बवाल
X

कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी शहर इन दिनों एक पोस्टर की वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल यहां पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पोस्टर लगा है। इस पोस्टर में राहुल को भगवान परशुराम का वंशज बताया गया है।

खबरों के मुताबिक युवा कांग्रेस नेता अभिषेक बाजपेयी की तरफ से यह पोस्टर जारी किया गया है। जारी किए गए इस पोस्टर में राहुल की तुलना शिवभक्त भगवान परशुराम के वंशज के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें- पलक झपकते ही ये बाइक हो जाएगी रफूचक्कर, जानिए कीमत और स्पीड

आपको बता दें कि पोस्टर में लिखा है, “शिभक्त भगवान परशुराम के वंशज जनेऊधारी पंडित राहुल गांधीजी को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बनाए जाने पर हार्दिक बधाई”। अमेठी शहर में पोस्टर लगने के बाद अब यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

बताते चलें कि गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में गैर हिन्दू रजिस्टर में नाम दर्ज होने पर काफी बवाल खड़ा हो गया था। इस दौरान भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था।

यह भी पढ़ें- गुजरात Exit Poll के आंकड़ों को लेकर कांग्रेस नेता ने दिया ये बड़ा बयान

राहुल के बचाव में आई कांग्रेस ने प्रियंका गांधी की शादी की फोटो शेयर की थी, जिसमें राहुल गांधी जनेऊ पहने दिखाई दे रहे थे। कांग्रेस ने राहुल गांधी को न केवल हिंदू बताया था बल्कि जनेऊधारी हिंदू बताया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top