Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की बुलेट ट्रेन के सपने पर कसा तंज, बताया मैजिक ट्रेन

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के भारत में बुलेट ट्रेन चलाने की परियोजना पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी जी की बुलेट ट्रेन को जादू की ट्रेन कहना चाहिए। राहुल गांधी ने कहा कि मीदी जी की ट्रैन कभी नहीं बनने वाली।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की बुलेट ट्रेन के सपने पर कसा तंज, बताया मैजिक ट्रेन
X

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अति महत्तवकांशी योजना को लेकर तंज कहा है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के भारत में बुलेट ट्रैन चलाने की परियोजना पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी जी की बुलेट ट्रैन को जादू की ट्रैन कहना चाहिए।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बुलेट ट्रेन को लेकर कहा कि मीदी जी कि ट्रेन कभी नहीं बनने वाली। यही नहीं बुलेट ट्रेन के भारत में चलने को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि अगर कभी बुलेट ट्रैन भारत में चलेगी तो वह केवल कांग्रेस के राज्य में ही संभव है। आपको बता दे कि राहुल गांधी ने यह बयान अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में जनता को संबोधित करते हुए दिया है।

राहुल का दो दिवसीय अमेठी दौरा

बता दे कि राहुल आज से दो दिन के अमेठी दौरे पर पहुंचे है। अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे पर राहुल गांधी अमेठी के गांवों का दौरा कर स्थानीय लोगों की शिकायतें भी सुनेंगे। इसके अलावा राहुल गांधी मृतक किसान अब्दुल सत्तार के घर जाकर उनके परिवारवालों से भी मुलाकात करेंगे।

शाम चार बजे राहुल गांधी जीएसटी लागू होने के एक साल पूरा होने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र के व्यापारियों से मुलाकात कर उनसे जीएसटी पर फीडबैक भी लेंगे। कल यानी गुरुवार को राहुल गांधी सुबह 9 बजे गौरीगंज कार्यलय में जनता दरबार लगाएंगे। उसके बाद 11 बजे शहीद अनिल मौर्य के घर जाकर अपनी संवेदना प्रकट करेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story