Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रियंका गांधी वाड्रा ने काशीविश्वनाथ मंदिर में पूजा के लिये गयी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तीन दिवसीय बोट यात्रा का आज अंतिम दिन है। इस कड़ी में आज प्रियंका वाराणसी के प्रसिद्ध काशीविश्वनाथ मंदिर गयी। मंदिर जाकर कांग्रेस महासचिव ने काशीविश्वनाथ की पूजा अर्चना के लिये गयी।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने काशीविश्वनाथ मंदिर में पूजा के लिये गयी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने तीन दिनों के दौरे पर आज वाराणसी पहुंचीं। जहां उन्होंने बाबा काशीविश्वनाथ मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की है। वो बोट यात्रा कर रामनगर पहुंची और उसके बाद अस्सी घाट पहुंचकर मंदिर पहुंची।

प्रियंका प्रयागराज से वाराणसी बोट यात्रा कर पहुंची और इस दारौन उन्होंने कई मंदिरों और दरगाह पर जियारत की। वाराणसी पीएम नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है और ऐसे में प्रियंका का पूर्वी उत्तर प्रदेश की पार्टी ने जिम्मेदारी दी है।

प्रियंका ने मंदिर जाने पहले पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके प्रताड़ित करने से वो डरने वाली नहीं हैं। जनता सब कुछ समझ चुकी है। मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियंका ने ये सभी बातें कही के इस बार जनता आपके झूठ में नही फसने वाली है। मंदिर पहुचने से पहले कांग्रेस कार्यकर्ता बहुत जोश में दिखे और पूरे जोश के साथ वहां मौजूद सभी कार्यकताओ ने प्रियंका का जोरदार स्वागत किया।

Next Story
Share it
Top