logo
Breaking

उत्तर प्रदेश : प्रियंका के रोड शो में लखनऊ की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दौरे पर हैं। महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी का लखनऊ का यह पहला दौरा है।

उत्तर प्रदेश : प्रियंका के रोड शो में लखनऊ की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मेगा शो के लिए पहुच गई हैं। महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी का लखनऊ का यह पहला दौरा है। प्रियंका गांधी लखनऊ में चुनावी अभियान का शंखनाद कर दिया है। यहां पर प्रियंका गांधी ने बस के जरिए 12 किलो मीटिर लंबा रोड शो शुरू कर दिया है। लखनऊ में प्रियंका गांधी वाड्रा के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर पर लिखा है आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी..

लाइव अपडेट..

प्रियंका गांधी का रोड शो हजरतगंज पहुंचा। यहां पर प्रियंका गांधी ने महात्मा गांधी, सरदार पटेल और भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

प्रियंका गांधी के रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शरीर पर पेंट करवाया, लिखा 'चौकीदार चोर है।

कार पर सवार हुए राहुल और प्रियंका गांधी, रोज शो जारी

बाद में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दूसरी गाड़ी पर सवार होकर आगे बढ़ रहे हैं।

प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान बड़ी चुक हो गई। क्योंकि रोड शो बिजली की तारों की वजह से रोक दिया गया है। प्रियंका गांधी का रोड शो बर्लिंगटन क्रॉस रोड पहुंचा तो वहां बिजली की तारों की वजह से बस को रोकना पड़ा।

लखनऊ में कांग्रेस का रोड शो प्रियंका गांधी वाड्रा, उत्तर प्रदेश पश्चिम के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ट्रांसपोर्ट नगर को पार कर रहे हैं।

प्रियंका के रोड शो में लखनऊ की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा गांधी ने रोड शो के दौरान राफेल विमान का पोस्टर भी दिखाया। इस दौरान चौकीदार चोर है के नारे भी लगे।

प्रियंका गांधी ने बस के जरिए एयरपोर्ट से कांग्रेस दफ्तर तक 12 किलो मीटिर लंबा रोड शो शुरू कर दिया है।

प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ पहुंच गई हैं। कुछ ही देर में प्रियंका गांधी वाड्रा एयरपोर्ट से कांग्रेस दफ्तर तक रोड शो करेंगी। उनके साथ राहुल गांधी और पश्चिमी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी हैं।

लखनऊ के मेगा रोड शो से पहले प्रियंका गांधी की ट्विटर पर एंट्री की है।

कांग्रेस ने ट्विट कर कहा कि नये दौर में लिखेंगे मिलकर नई कहानी! कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रभारी महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा एवं जेएम सिंधिया आज लखनऊ में रोडशो के माध्यम से जनता से जुड़ेंगे। इस अवसर पर आप सब सादर आमंत्रित हैं। साथ आयें, परिवर्तन लायें।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में प्रियंका गांधी के स्वागत में पोस्टर लगाए गए हैं, इन पोस्टरों में प्रियंका गांधी को मां दुर्गा बताया गया है।

कांग्रेस के रोड शो पर नकवी ने ट्विट कर तज कसत हुए कहा कांग्रेस के PR (Priyanka-Rahul ) का CR (credibility Report)दाग़ी ।सामंती सियासत की सहमी विरासत के नये सियासी सर्कस में जोकर के इन्टरी का इन्तज़ार।

प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ के लिए रवाना होने से पहले अपने भाई राहुल गांधी के घर पहुंची। यहां से दोनों भाई बहन लखनऊ के लिए रवाना होंगे और वहां रोड शो करेंगे।

लखनऊ में रोड शो से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्वीट कर कहा कि लखनऊ आ रहा हूं। प्रियंका गांधी वाड्रा जी और ज्योतिरादित्य सिंधिया जी साथ होंगे। दोपहर करीब 12 बजे, लखनऊ के हवाई अड्डे से पार्टी मुख्यालय तक रोड-शो का आयोजन किया गया है। आप सभी से मिलने को उत्साहित हूं।

कांग्रेस महासचिव के तौर पर उत्तर प्रदेश की अपनी पहली यात्रा से एक दिन पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राज्य के लोगों के साथ मिल कर वह नई तरह की राजनीति शुरू करने की उम्मीद करती हैं, जिसमें हर किसी की हिस्सेदारी होगी।

प्रियंका को पूर्वी उप्र का और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उप्र का प्रभारी कांग्रेस महासचिव नियुक्त किए जाने के आज राज्य की उनकी यह पहली यात्रा है। उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी होंगे। पिछले महीने नयी नियुक्तियों की घोषणा होने के बाद ये लोग इस अहम राज्य का दौरा कर रहे हैं।

प्रियंका ने कांग्रेस के शक्ति ऐप के जरिए कहा कि मैं आप सब से मिलने के लिए कल लखनऊ आ रही हूं। मुझे उम्मीद है कि साथ मिल कर हम नयी तरह की राजनीति शुरू करेंगे, ऐसी राजनीति जिसमें आप सब हित धारक होंगे...मेरे युवा मित्रों, मेरी बहनों और यहां तक कि सबसे कमजोर व्यक्ति, सबकी आवाज सुनी जाएगी।

तीनों नेताओं के हवाईअड्डे से पार्टी के राज्य मुख्यालय तक की यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं का रोड शो करने की योजना है। कांग्रेस लोकसभा चुनाव से पहले इस यात्रा को राज्य में पार्टी के चुनाव प्रचार के शंखनाद के तौर पर देख रही है। प्रियंका ने कहा, आइए, एक नये भविष्य का निर्माण करें, मेरे साथ नयी राजनीति करें।धन्यवाद।

सिंधिया ने अपने संदेश में कहा कि कल मैं आपके पास आ रहा हूं। उप्र के युवाओं को भविष्य के लिए एक खाके की और राज्य को बदलाव की जरूरत है। आइए हमारे साथ जुड़िये और उत्तर प्रदेश में बदलाव लाइए। कांग्रेस के दोनों महासचिव 12,13 और 14 फरवरी को लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बात करेंगे।

Share it
Top