Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिर्जापुर रैली में बोलीं प्रियंका गांधीः मोदी दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता, अमिताभ बच्चन को ही बना देते PM

मिर्जापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना प्रधानमंत्री बना दिया है, इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही बना देते, करना तो किसी ने कुछ नहीं था।

मिर्जापुर रैली में बोलीं प्रियंका गांधीः मोदी दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता, अमिताभ बच्चन को ही बना देते PM
X

कांग्रेस की पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मिर्जापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना प्रधानमंत्री बना दिया है, इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही बना देते, करना तो किसी ने कुछ नहीं था।


कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने आगे कहा कि भाजपा का मकसद सत्ता हासिल करना है। मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव के वक्त किए अपने वायदों को पूरा नहीं किया। कांग्रेस झूठे वादे नहीं करती बल्कि किसानों, गरीबों और युवाओं के हक में काम करती है।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री देश के किसानों, मजदूरों और नौजवानों को अपने पांच साल के विकास कार्यो का हिसाब नहीं दे पा रहे हैं। देश में एक ऐसी सरकार है, जो हमारी लोकतांत्रिक संस्थाओं को लगातार कमजोर करती जा रही है।

प्रियंका ने कहा कि भाजपा के दावे सभी खोखले हैं। किसानों को उनके फसल का दाम नहीं मिला, नौजवानों को नौकरी का वादा करने वालों ने रोजगार नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में 5 करोड़ रोजगार कम हुए हैं। पिछले 5 सालों में युवाओं को रोजगार नहीं मिला,15 लाख रोजगार भाजपा का चुनावी जुमला है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार आएगी तो गरीबों का भविष्य चमकेगा। पिछले पांच सालों से किसान बेहाल हैं, किसानों को उपज का सही दाम नहीं मिल रहा और देश में 12 हजार किसानों ने खुदकशी की है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story