Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रयागराज में पटाखा कारोबारी के घर धमाका, एक की मौत और दो घायल

विस्फोटक सामग्री घरों में न एकत्र करने की बंदिशों के बाद भी लोग अनदेखी कर रहे हैं। जिसका खामियाजा लोगों को उठाना पड़ता है। प्रयागराज (Prayagraj) में आज एक पटाखा कारोबारी के घर पर धमाका हो गया।

प्रयागराज में पटाखा कारोबारी के घर धमाका, एक की मौत और दो घायलPrayagraj Explosion house cracker businessman update

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में आज एक पटाखा कारोबारी के घर पर धमाका हो गया। जिसमें एक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। धमाका इतना जोरदार था कि पड़ोस के दो घरों में भी इसका असर हुआ है।

धमाका आज दोपहर प्रयागराज के यमुनापार में कोरांव कस्बे में इलियास नामक पटाखा कारोबारी के घर पर हुआ है। धमाके से हिना की मौत हो हुई है। और दो अन्य पड़ोसी घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार धमाका की वजह विस्फोटक को बताया जा रहा है। धमाका इतनी इतना तेज था कि पड़ोस में दो घरों में भी टूट गए। फिलहाल अधिक जानाकारी की प्रतीक्षा है।

बम निरोधक दस्ते के साथ आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे

घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल लेकर जाया गया है। धमाके की जानकारी मिलने के बाद कोरांव थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे गए और आलाधिकारियों को जानकारी दी।

बम निरोधक दस्ते के साथ आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने हादसे में मरने वाली मृतका हिना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने बताया कि कोरांव कस्बे में एक पटाखा कारोबारी के घर में धमाका हुआ है। जिसमे एक महिला की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story
Share it
Top