Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अलीगढ़ः पूजा पांडेय कोर्ट में पेश होने से पहले बोलीं- कोई पछतावा नहीं, हमने कोई क्राइम नहीं किया

पुलिस आज पूजा पांडेय और उनके पति अशोक पांडेय को स्थानीय कोर्ट में पेशी के लिए आई है। कोर्ट में पेश होने से पहले दौरान हिन्दू महासभा की नेता पूजा पांडेय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे महात्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चलाने का कोई पछतावा नहीं है।

अलीगढ़ः पूजा पांडेय कोर्ट में पेश होने से पहले बोलीं- कोई पछतावा नहीं, हमने कोई क्राइम नहीं किया

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 71वीं पुण्यतिथि पर उनका पुतला बनाकर गोली मारने वाली हिन्दू महासभा की नेता पूजा पांडेय और उनके पति अशोक पांडेय को पुलिस ने टप्पल से गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार करने के बाद पुलिस आज पूजा पांडेय और उनके पति अशोक पांडेय को स्थानीय कोर्ट में पेशी के लिए आई है। कोर्ट में पेश होने से पहले दौरान हिन्दू महासभा की नेता पूजा पांडेय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे महात्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चलाने का कोई पछतावा नहीं है। हमने कोई अपराध (क्राइम) नहीं किया है। हमने अपने संवैधानिक अधिकार का प्रयोग किया है।

क्या है मामाल

बता दे कि बीती 30 जनवरी 2019 को देशभर में महात्मा गांधी की 70वीं पुण्यतिथि मनाई गई। इस दिन हिन्दू महासभा की नेता पूजा पांडेय और अन्य कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी का पुतला बनाकर उन्हें गोलियों से छन्नी किया। इसके बाद पुतले पर पेट्रोल डालकर दहन कर दिया गया।

इस दौरान मौजूदा कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के जिंदाबाद के नारे लाए। इतना ही नहीं हत्यारे नाथूराम गोडसे को महात्मा की भी उपाधी दे डाली। इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। खबरों के मुताबित सात लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Next Story
Top