Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

SP के 296 कार्यकर्ताओं के खिलाफ ममाला दर्ज, दो सांसद भी शामिल

मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इलाहाबाद (प्रयागराज) यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

SP के 296 कार्यकर्ताओं के खिलाफ ममाला दर्ज, दो सांसद भी शामिल

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने विरोध प्रदर्शन के सिलसिले में समाजवादी पार्टी (एसपी) के 296 कार्यकर्ताओं के खिलाफ ममाला दर्ज किया है। इस संबंध में 46 लोगों सहित 2 सांसदों के खिलाफ नाम से केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इलाहाबाद (प्रयागराज) यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। अखिलेश यादव को लखनऊ एयपोर्ट पर ही उन्हें रोक लिया गया। इस दौरान अखिलेश और पुलिस, प्रशासन के बीच नोक-झोंक भी हो गई।
जिसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शूरू कर दिया। कई जगहों पर सीएम योगी आदित्यनाथ के पूतले का दहन किया गया। पुलिस ने काफी देर तक उन्हें समझाने की कोशिश की।
समझाने-बुझाने के बावजूद न मानने पर पुलिस ने उन पर ऐक्शन लिया। इस घटना में एसपी सांसद धर्मेंद्र यादव को भी चोट आई है। अखिलेश यादव के रोके जाने पर कई राजनीति पार्टियों के नेताओं ने योगी सरकार की निंदा की।
Next Story
Top