Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोरखपुर महोत्सव: मालिनी अवस्थी के कार्यक्रम के दौरान बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

महोत्सव में रवि किशन और मालिनी अवस्थी के कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई थी जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

गोरखपुर महोत्सव: मालिनी अवस्थी के कार्यक्रम के दौरान बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
X

गोरखपुर महोत्सव का आज आखरी दिन है। शनिवार को महोत्सव का समापन समारोह मनाया जाएगा। 11 जनवरी को शुरू हुआ महोत्सव काफी शांतिपूर्ण रहा लेकिन शुक्रवार रात को पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

दरअसल महोत्सव में रवि किशन और मालिनी अवस्थी के कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई थी जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। उल्लेखनीय है कि रविशंकर 'जिया हो बिहार के लाला' गाना गा रहे थे और वहीं दूसरी ओर मंच पर भोजपुरी गायिका मालिनी अवस्थी भी मौजूद थीं। इस दौरान एक दर्शक ने अपने मोबाइल का कैमरा ओन कर लिया।

इस दौरान अभद्र टिप्पणी दी गई और पुलिस को इस मामले में दखल देना पड़ा। बता दें कि गोरखपुर मोहत्सव का उद्देश्य गोरखपुर और आसपास के जिलों में पर्यटन और संस्कृति धरोहर को बढ़ावा देना है।
गोरखपुर मोहत्सव यूं तो हर साल खास होता है लेकिन इस बार इसलिए भी खास है क्योंकि गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शहर है। उत्तर प्रदेश सरकार के सांस्कृतिक विभाग में इसके लिए 35 लाख रुपए का बजट रखा था।
विपक्ष ने योगी सरकार के इस महोत्सव पर सवाल उठाए हैं। विपक्ष का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी सैफई महोत्सव की बुराई करती थी और अब खुद भी वही कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story