Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलिस के आगे गिड़गिड़ाया युवक, बोला- मुझे बचा लो साहब, मेरी बीवी रोज बेलन से मारती है

उत्तर प्रदेश में लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक युवक की पत्नी कमरा बंद कर बेलन और डंडों से पीटती है। युवक विरोध करता है तो उसकी पत्नी घर के अन्य सदस्यों पर भी अत्याचार करना शुरू कर देती है। जिसकी फरयाद लेकर वो पुलिस के पास पहुंचा।

पुलिस के आगे गिड़गिड़ाया युवक, बोला- मुझे बचा लो साहब, मेरी बीवी रोज बेलन से मारती है

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक अपनी पत्नी से परेशान होकर थाने जा पहुंचा। युवक का आरोप है कि पत्नी उसको बेलन से पीटती है।

मामला ठाकुरगंज का है जहां एक युवक की पत्नी कमरा बंद कर बेलन और डंडों से पीटती है। युवक विरोध करता है तो उसकी पत्नी घर के अन्य सदस्यों पर भी अत्याचार करना शुरू कर देती है। युवक ने अब पुलिस से गुहार लगाई है।

युवक का कहना है कि, साहब मुझे मेरी बीवी से बचा लीजिए वह रोजाना बेलन से पीटती है, जब मैं विरोध करता हूं तो बुजुर्ग मां और छोटी बहनों को पीटने पर आमादा हो जाती है। पुलिस परामर्श केंद्र में दिए प्रार्थना पत्र में उन्होंने लिखा है कि उनकी पत्नी उनके पूरे परिवार को प्रताड़ित कर रही है।

फैजुल्लागंज के रहने वाले इस व्यक्ति ने बताया कि, 21 साल पहले उनकी शादी पुरनिया से हुई थी। आरोप है कि उनकी पत्नी उन पर शक करती है। वह पिछले पांच महीने से आए दिन लड़ाई-झगड़ा करती है। एक रात तो उन्हें डंडे से इतना मारा कि उनका हाथ टूट गया। उनका आरोप है कि पत्नी उनके बुजुर्ग पिता को भी खाना नहीं देती। पुलिस परामर्श केंद्र में काउंसलिंग करते हुए पत्नी मारपीट पर आमादा हो जाती है।

यह पहला मामला नहीं है। ऐसे ही कुछ और मामले भी सामने आए हैं। दूसरे एक केस में बल्दीखेड़ा निवासी युवक ने परामर्श केंद्र में की शिकायत में की है। युवक का कहना है कि, उसकी 21 जून 2018 को शादी मोहद्दीपुर निवासी युवती से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद पत्नी मायके चली गई और वापस नहीं आ रही। जब उसने पूछा तो पत्नी ने कहा कि तुम खूबसूरत नहीं हो, जब हो जाओगे, तब आऊंगी। पति के प्रार्थना पत्र देने के बाद दोनों की काउंसलिंग की जा रही है।

लखनऊ में एक के बाद एक ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें युवक पत्नियों से पीड़ित होने की दुहाई दे रहे हैं। पत्नी के मारपीट करने और प्रताड़ित करने के लिए वह पुलिस परामर्श केंद्र से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

Next Story
Top