Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

LockDown: रात के अंधेरे में बारात लेकर निकला दूल्हा, दुल्हन के घर की जगह पहुंच गया हवालात

लॉकडाउन के बीच बिना परमिशन बारात लेकर निकले दूल्हे को गाजियाबाद पुलिस ने नाके पर ही गिरफ्तार कर भेजा जेल

LockDown: रात के अंधेरे में बारात लेकर निकला दूल्हा, दुल्हन के घर की जगह पहुंच गया हवालात
X

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कोरोना वायरस और लॉकडाउन (Lockdown Violating) के बीच कानून का उल्लंघन करते हुए एक दूल्हा दो गाड़ियों में बाराती भरकर दुल्हन लेने के लिए निकल पड, लेकिन उसे नाके पर ही पुलिस ने दबोच लिया। और दुल्हन (Bride Home) के घर की जगह दूल्हे समेत बारातियों को हवालात भेज दिया गया। इतना ही नहीं पुलिस ने जिन गाड़ियों में दूल्हा बारात लेकर निकला था। पुलिस ने उन्हें भी सीज कर दिया।

दरअसल, मुरादनगर थाना क्षेत्र निवासी ताजुद्दीन बदरुद्दीन निवासी मोहल्ला नूरगंज का मेरठ की लडकी से निकाह था। वह किसी भी रूप में अपना निकाह नहीं रोकना चाहता था। इसलिए ताजुद्दीन बदरुद्दीन निकाह कराने के लिए रविवार रात दो गाड़ियों में सात बारातियों को लेकर मेरठ दुल्हन (Bride Home) के घर जाने के लिए निकले पडे। इसी दौरान थाना मुरादनगर पुलिस रावली रोड तिराहे के पास स्थित नेशनल हाईवे-58 पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को एक साथ दो कारें आती हुई दिखाई दीं। पुलिस ने उनसे (Police Demand Permission) परमिशन मांगी तो सब एक दूसरे का मुंह देखने लगे। इस संबंध में एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के उद्देश्य से देशभर में सरकार ने लॉकडाउन किया हुआ है। इसके चलते गाजियाबाद में भी जिलाधिकारी ने धारा 144 सीआरपीसी लागू करते हुए सामाजिक व धार्मिक आदि सभी प्रकार के कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। इसके बावजूद इसका उल्लंघन करने पर सभी का चालान किया गया।

दूल्हे समेत जेल की हवालात खाने पहुंच गये बाराती

बिना किसी परमिशन के रात के अंधेरे में बारात लेकर निकले दूल्हे को पुलिस ने 7 बारातियों समेत लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में (Police Arrested Groom and His Relatives) गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि उनके पास परमिशन नहीं है। निकाह तय हो गया था तो उन्होंने सोचा कि रात के अंधेरे में जाकर निकाह कर रात में ही वापस लौट आएंगे। ऐसे में पुलिस भी उन्हें नहीं पकड़ पाएंगी, लेकिन गाजियाबाद नाके पर ही (Police Checking) चेकिंग कर रही पुलिस ने उनका यह सपना पूरा नहीं होने दिया। पुलिस ने दूल्हे समेत बारातियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Next Story