Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उन्नाव: बीजेपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह गिरफ्तार, बलात्कार पीड़िता के पिता की जेल में हत्या का है आरोप

यूपी पुलिस ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिहं को रेप पीड़ित महिला के पिता के हत्या के इलजाम में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अतुल सिंह के साथ तीन अन्य लोगों को भी रेप पीड़ित महिला के पिता के आरोप में हिरासत में लिया है।

उन्नाव: बीजेपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह गिरफ्तार, बलात्कार पीड़िता के पिता की जेल में हत्या का है आरोप
X
उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के घर के बाहर अपने परिवार के साथ आत्महत्या की कोशिश करने वाली पीड़ित महिला मामलें में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिहं सेंगर के भाई अतुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।
यूपी पुलिस ने विधायक के भाई अतुल सिहं को रेप पीड़ित महिला के पिता के हत्या के इलजाम में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अतुल सिंह के साथ तीन अन्य लोगों को भी रेप पीड़ित महिला के पिता के आरोप में हिरासत में लिया है।
आपको बता दें कि कल ही यानि सोमवार को पीड़ित महिला के पिता की पुलिस हिरासत में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पीड़़ित महिला का आरोप है कि विधायक के भाई अतुल सिंह ने कुलदीप सिंह के इशारे पर पुलिस हिरासत में उनके पिता के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद उन्हें उन्नाव जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई थी।
मामले के मीडिया में आने के बाद राज्य पुलिस हरकत में आया और महिला की शिकायत के बाद पुलिस में इलाके के थानाअध्यक्ष समेत चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी विधायक के चार साथियों को भी हिरासत में लेकर पूछताज शुरु कर दी है।
वहीं दूसरी तरफ रेप पीड़िता का कहना है कि अभी तक आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेनगर की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मुझे नहीं पता कि विधायक के भाई कि गिरफ्तारी हुई भी या नहीं।
मैं उनके लिए फांसी की सजा की मांग करती हूं। पी़ड़िता का कहना है कि उन लोगों ने मेरी जिंदगी बरबाद कर दी है। पीड़िता ने कहा कि मुझे इंसाफ चाहिए उन लोगों ने मेरे पिता की जेल में हत्या की है।

बता दें कि पीड़िता का आरोप है कि आरोपी बीजेपी विधायक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था। जिसे लेकर पिछले एक साल से वह पुलिस में मामला दर्ज कराने कि कोशिश कर रही थी।

लेकिन बीजेपी विधायक के रसूख के चलते पिछले एक साल में इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। जिससे तंग आकर पीड़ित महिला ने अपने परिवार सहित सीएम हाऊस के बाहर आत्म हत्या की कोशिश की थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story