Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वाराणसीः रात में घूमने निकले पीएम मोदी, किया ''हेरिटेज वॉक'' का निरीक्षण और BHU में की पूजा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए शनिवार देर रात शहर घूमने निकले। मोदी ने इस दौरान काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) स्थित नए विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया।

वाराणसीः रात में घूमने निकले पीएम मोदी, किया हेरिटेज वॉक का निरीक्षण और BHU में की पूजा
X

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए शनिवार देर रात शहर घूमने निकले। मोदी दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए हुए हैं।

मोदी ने इस दौरान काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) स्थित नए विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया।

मंदिर में दर्शन करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी अपने काफिले के साथ रवींद्रपुरी होते हुए सोनारपुरा, गोदौलिया, ज्ञानवापी होते हुए टाउनहाल पहुंचे। रंगीन रोशनी में नहाए टाउनहाल के पुरातन भवन की रौनक को निहारते हुए प्रधानमंत्री लोहटिया होते हुए कबीरचौरा पहुंचे।

मोदी ने पिपलानी कटरा तिराहे पर संत कबीर से जुड़े़ मूर्तिशिल्प को देखने के बाद वहां संगीतकारों के मोहल्ले में तैयार किए गए ‘हेरिटेज वाक' का निरीक्षण किया।

प्रधानमंत्री इसके बाद लहुराबीर, तेलियाबाग होते हुए नदेसर स्थित दूरदर्शन टावर गए जहाँ से कैंट होते हुए अपने विश्राम स्थल डीजल रेल कारखाना (डीरेका) आ गए। मोदी डीरेका में रात्रि विश्राम करेंगे और कल प्रबुद्धजनों से मुलाकात करके मिर्जापुर रवाना हो जायेंगे।

प्रधानमंत्री दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आये हुए हैं। प्रधानमंत्री ने शाम में एक जनसभा को संबोधित करने के साथ ही 937 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story