Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कानपुर: फार्मासिस्ट ने खुद को गोली मार की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

कानपूर: बर्रा थाना क्षेत्र के इलाके में एक फार्मासिस्ट ने खुद को अपने ही घर में देसी तमंचे से गोली मार आत्महत्या कर ली। पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुझे जेल नहीं जाना, कहकर अवैध हथियार से गोली मारकर कर ली आत्महत्याआत्महत्या(प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के इलाके में एक फार्मेसिस्ट ने खुद को देशी तमंचे से गोली मार आत्महत्या कर ली। जहां मौजूद उनके मकान मालिक के बेटे ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो , उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंचकर जैसे ही दरवाजा खोला तो देखा कि जमीन पर युवक की शव पूरा खून से लथपथ पड़ा था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं घटना की शिकायत दर्ज कर पुलिस जांच में मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक रवि पांडे एक प्राइवेट अस्पताल में काम करता था। साल 2013 में उसकी शादी कानपूर के रहने वाली खुशबू के साथ प्रेम विवाह था। रवि अपने मूल निवास कुशीनगर में ही काम किया करता था।

लेकिन काम सही ढंग से नहीं चलने की वजह से अपने ससुराल कानपूर में एक अस्पताल में फार्मेसिस्ट का काम करने लगा। इसी बीच कुछ दिन पहले ही अपने पत्नी के साथ किसी बात पर झगड़ा हुआ था, जिससे वह सुसराल छोड़कर किसी किराए पर मकान लेकर रहने लगा।

शनिवार शाम को रवि से कोई सोनू नाम का युवक मिलने आया था। जिसके कुछ देर बाद ही अचानक उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई। जैसे ही उनके कमर में जाकर देखा तो खून से लथपथ रवि बिस्तर पर पड़ा हुआ था और उसके हाथ के पास तमंचा भी पड़ा हुआ था।

वहीं रवि के ससुर का कहना है कि उनके मकान में एक किराएदार रहती है, जिससे उसके साथ रवि का प्रेम चक्कर चल रहा था। इसकी जानकारी जब खुशबू को लगी तो दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। जिसकी वजह से रवि घर छोड़कर चला गया।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top