Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहजहांपुर में दबंगों ने व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीटकर दी दर्दनाक मौत

शाहजहांपुर में दबंगों ने व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीटकर दी दर्दनाक मौत
X
शाहजहांपुर में युवक की हत्या

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में आज मामूली विवाद के चलते दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान दबंगों ने एक व्यक्ति की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी एम एस रावत ने कहा कि तिलहर थाना इलाके के अंतर्गत स्थित जोगीपुर का रहने वाला जुगल किशोर शनिवार की शाम अपने घर के बाहर बैठा था। तभी वहां पहुंचे उसके चचेरे भाई नरेंद्र से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

बात इतनी आगे बढ़ गई की दोनों के बीच हाथापई शुरू हो गई। नरेंद्र ने पिता, अपने भाईयों की मदद से किशोर को लाठी-डंडों से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। पुलिस ने चार आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पारिवारिक विवाद में गई एक की जान

एक अन्य घटना में निगोही थाना इलाके के घुसगवा गांव निवासी सुरेश यादव का अपने घर में कुछ पारिवारिक विवाद हो गया था। इसे लेकर वह अपनी बहन की पिटाई कर रहा था तभी उसे रोकने की कोशिश कर रहे उसके भांजे सोनू ने फावड़े से उस पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनमें से एक बालेश्वर सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

Next Story