Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बहु ने सास-ससुर को जमकर पीटा, उसके खौफ से छोड़ा घर, एसएसपी के पास पहुंचे पीड़ित

आगरा में बहु ने द्वारा सास ससुर को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। प्रताड़ित सास और ससुर बहु की शिकायत को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गए।

Old Couple Complaint To Ssp Beaten By Son Wife in AgraOld Couple Complaint To Ssp Beaten By Son Wife in Agra

80-90 के दशक में बनने वाली बॉलीवुड फिल्मों में बहु द्वारा सास को प्रताड़ित करने के तमाम सीन होते थे पर उसके बाद समय बदला और ये सीन गायब होने लगे। इसका कारण ये रहा कि लोग समय से साथ बदले और अपने सास ससुर की इज्जत करने लगे। लेकिन यूपी के आगरा से आई एक खबर ने सबको हैरान कर दिया।

शाहगंज के शिवाजी नगर के राजकुमार शर्मा अपनी बहु से बेहद प्रताड़ित हैं। रामलाल वृद्धाश्रम मे रह रहे बुजुर्ग राजकुमार शर्मा ने बहु को लेकर एसएसपी ऑफिस में शिकायत की है। सास और ससुर ने अपनी बहु पर खुद को पीटने का भी आरोप लगाया।

राजकुमार ने बताया कि उनका इकलौता बेटा मोहित शर्मा नौकरी करता है, एकदिन बहु ने इन्हेलर छीनकर घर से बाहर फेंक दिया, वहां से गुजर रहे लोगों ने तड़पता देखा तो किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद पत्नी व राजकुमार वृद्धाश्रम में रहने आ गए।

बहु के खिलाफ शाहगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है पर पुलिस ने किसी तरह से कोई कार्रवाई नहीं कि जिसके कारण सास ससुर को एसएसपी दफ्तर में गुहार लगानी पड़ी। राजकुमार ने बताया कि उनका बेटा भी अपने ससुर से डरता है जिसके कारण उसकी पत्नी मनमानी करती है।

Next Story
Share it
Top