Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रतापगढ़ में एक अफसर ने मजदूर को मारी लात, सपा नेता ने वीडियो पोस्ट कर जताई कड़ी आपत्ति

प्रतापगढ़ में एक अधिकारी ने मजदूर को लात मार (kicked) दी। इस पर सपा नेता ने वीडियो पोस्ट कर कड़ी आपत्ति जताई है।

प्रतापगढ़ में एक अफसर ने मजदूर को मारी लात, सपा नेता ने वीडियो पोस्ट कर जताई कड़ी आपत्ती
X

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक अफसर की शर्मनाक हरकत सामने आई है। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम श्रमिक स्पेशल ट्रेन (Shramik Special Train) से कई मजदूर मुंबई से प्रतापगढ़ जंक्शन पहुंचे थे। यहां मौजूद श्रमिक बसों में बैठकर सभी मजदूर अपने गांव लौट रहे थे।

इस दौरान एक मजदूर बस में बैठने जा रहा था, तभी बस के पास मौजूद मुख्य राजस्व अधिकारी श्रीराम ने लात मार (Kick) दी। बेचारा मासूम मजदूर लात खाकर चुपचाप बस में तो बैठ गया, लेकिन किसी व्यक्ति ने इस घटना की पूरी वीडियो तैयार कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

इसके बाद से यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यहां तक सपा पार्टी (SP Party) ने भी इस वीडियो को पोस्ट किया है। सपा ने लिखा कि प्रतापगढ़ में प्रवासी मजदूरों को बस में बैठाते समय उनसे अभद्र व्यवहार एवं लात मारने से मानवता शर्मसार !

इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। थके हारे, निराशा एवं हताशा से लथपथ श्रमिकों का सम्मान नहीं कर सकते तो कृपया अपमान तो रोके सरकार। दोषी कर्मियों पर हो सख्त कार्रवाई। वीडियो वायरल होने के बाद डीएम डॉ. रूपेश कुमार ने घटना का जायजा लिया।

घटना के तहत आरोपी अधिकारी को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि इस प्रकार का कृत्य घोर निंदनीय है। सभी अधिकारियों को निर्देशित किया जाता है कि वे हर स्थिति में श्रमिकों के साथ उचितपूर्ण व्यवहार करें।


और पढ़ें
Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story