Top

शादी के बाद पत्नी से मन भर गया तो भाई के साथ मिलकर करने लगा ये गंदा काम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 20 2017 4:14PM IST
शादी के बाद पत्नी से मन भर गया तो भाई के साथ मिलकर करने लगा ये गंदा काम

नोएडा में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, युवक इस युवती को नेपाल से अगवा करके लाया था और यहां उससे शादी कर ली। इसके बाद आरोपी अपने दोस्त की मदद से अपनी खूबसूरत पत्नी से वेश्यावृत्ति कराने लगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।  

इसे भी पढ़ें- रियालिटी शोज की स्टार मॉडल ने उगल दिया सच, 'खाली समय में वेश्यावृति करती हूं मैं'

पीड़िता के मुताबिक, बिहार के मधुबनी जिले का निवासी नवीन सिंह ने 5 साल पहले उसे नेपाल से अपहरण करके लाया था और मारपीट कर उससे शादी कर ली। युवती का कहना है कि नवीन शुरु में हर रोज उससे दुष्कर्म किया करता था। शादी के दो साल बाद उसे एक बेटा हो गया। 

इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि आरोपी नवीन कुछ दिन पहले उसे यह कहकर मुंबई ले गया कि सब ठीक हो जाएगा लेकिन मुंबई पहुंचने पर उसके देवर ने भी उसके साथ दुष्कर्म करना शरु कर दिया। 

इसे भी पढ़ें- जानिए कैसे एक इंजीनियर लड़की बन गई वेश्या

पुलिस के मुताबिक, कुछ दिनों पहले नवीन और सन्नी युवती को लेकर नोएडा आए और उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। कुछ दिनों बाद युवती ने मौका पाकर इस महीने 1 अक्तूबर को चाइल्ड हेल्पलाइन को कॉल किया। इसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम युवती को अपने साथ लेकर गई है। पीड़ित युवती 2 माह की गर्भवती है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
noida woman into prostitution business by her husband two arrested

-Tags:#Noida#Prostitution#Crime News

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo