Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''फर्जी एनकाउंटर'' केस: सब इंस्पेक्टर ने दो युवक को मारी गोली, जानें क्या है पूरा मामला

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 122 में सब इंस्पेक्टर की दादागीरी दिखाने का मामला सामने आया है।

फर्जी एनकाउंटर केस: सब इंस्पेक्टर ने दो युवक को मारी गोली, जानें क्या है पूरा मामला
X

दिल्ली से सटे एनसीआर नोएडा में एक बार फिर पुलिस की दादागीरी दिखाने का मामला सामने आया है। जहां एक नोएडा 122 के सब इंस्पेक्टर ने दो युवकों को गोली मारी दी। जांच पड़ताल के बाद दारोगा को गिरफ्तार कर लिया है और 4 पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है।

बता दें कि आरोप है कि ये गोली सब इंस्पेक्टर ने मारी है। घायल जितेंद्र को फोर्टिस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

इसे भी पढ़ेंः भाजपा सांसद हुकुम सिंह का पार्थिव शरीर पहुंचा शामली, अंतिम संस्कार आज

जितेंद्र के परिजनों का कहना है कि दारोगा का इरादा एनकाउंटर करने का था। शनिवार रात साढ़े 10 बजे बहरामपुर से 4 युवक स्कॉर्पियो में सवार होकर लौट रहे थे, तभी दारोगा ने उनपर गोली चला दी।

जीतेंद्र के परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस स्कॉर्पियो सवार जीतेंद्र के दोस्तों को गवाही देने से मना कर रही है। साथ ही एनकाउंटर करने की धमकी दे रही है।

इसे भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर: एनआईए का दावा, पत्थरबाजी की घटनाएं अलगाववादी ताकतों की साजिश

बता दें कि युवक के अलावा उसके एक साथी को भी पैर पर गोली लगी है जो मौका-ए-वारदात से किसी तरह भागने में कामयाब रहा और बाद में पूरी घटना की जानकारी युवक के परिवार को दी गई।

फिलहाल आईजी ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच की बात कही है। अगर दरोगा को दोषी पाया गया, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story