Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ISIS Module Case / एनआईए की अमरोहा में 5 ठिकानों पर छापेमारी जारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पांच ठिकानों पर छापेमारी जारी है। आईएसआईएस के नए मॉड्यूल के सिलसिले दूसरी बार छापेमारी की है।

ISIS Module Case / एनआईए की अमरोहा में 5 ठिकानों पर छापेमारी जारी
यूपी के अमरोहा जनपद में नए साल के पहले दिन एनआईए और यूपीएटीएस की संयुक्त टीम ने एक बार फिर से छापेमारी की है छापेमारी कार्रवाई की वजह से हड़कंप मचा है एनआईएऔरएटीएस की टीम ने सैदपुर इमा गांव और पिलाकुण्ड गांव में छापेमारी की है। एनआईए अपने साथ 26 दिसम्बर को उठाये गए सईद को लेकर आई है।
बता दें कि अमरोहा जनपद के सैदपुर इम्मा गांव में एनआईए की टीम एटीएस के साथ पहुंची है जहां टीम ने सईद को साथ लेकर उस के घर आई है जिससे पूछताछ के आधार पर एनआईए कार्यवाही में जुटी है।
संयुक्त के गांव के अलावा एनआईए की टीम तिलहर कुंड गांव में भी पहुंची थी जहां पर हड़कंप मचा हुआ है लेकिन अभी तक आना है कि टीम की छापेमारी में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि टीम ने अब तक क्या सवाल उठाए हैं और टीम किस को अपने साथ ले जाने वाली है।
लेकिन सैदपुर इम्मा गांव के लोगों का कहना है कि एनआईए की टीम ने शहीद के घर में दीवार पर लिखे वह एक नाम को आईएसआईएस का नाम बताया है पर अभी गांव के लोगों का कहना है कि इरशाद ने अपना नाम लिखा हुआ है जिसे एनआईए की टीम आईएसआईएस बता रही है अभी फिलहाल एनआईए की टीम की लगातार छापेमारी जारी है और उनकी टीम 40 गाड़ियों के काफिले के साथ अमरोहा पहुंची है।
एएनआई के मुताबिक, राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के अमरोहा में आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के नए मॉड्यूल के सिलसिले में पांच ठिकानों पर छापे की है। फिलहाल टीम की छापेमारी जारी है।
वहीं एनआईए ने कहा कि आईएसआईएस के झंडे इंटरनेट से देखकर मुफ़्ती सोहेल ने अमरोहा में सिलवाए थे झंडे। बीती 26 दिसंबर को दिल्ली और यूपी में 17 जगहों पर छापेमारी की थी। इस दौरान 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं भारी मात्रा में तमंचा और विस्फोटक पदार्थ बरामद किए गए।
Next Story
Top