Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलिस का रिश्वत लेने का नया तरीका हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, चेकिंग के दौरन पुलिसकर्मियों ने बाइक रोकी। लेकिन पुलिस ने चालान करने के बजाए रिश्वत लेना ठीक समझा।

पुलिस का रिश्वत लेने का नया तरीका हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, देखकर आप भी रह जाएंगे दंगबाइक चालक से रिश्वत लेती हुई पुलिस

सरकार भले ही रिश्वतखोरी को रोकने के लिए कितना भी सख्ती बरत लें। लेकिन सरकार के प्रयासों के बाद भी लग नहीं रहा है कि रिश्वत को रोका जा सकता है। पुलिस का रिश्वत लेने के एक नायाब तरीके का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश में झांसी की पुलिस का रिश्वत लेने का नया तरीका वायरल हुआ है। पुलिस ने हेलमेट चेकिंग के दौरान बाइक सवारों से रिश्वत ली। लेकिन उनका नए तरीके से रिश्वत लेने का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।

बाइक चालक ने स्कूटी पर रखे रिश्वत के पैसे

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, चेकिंग के दौरन पुलिसकर्मियों ने बाइक रोकी। लेकिन पुलिस ने चालान करने के बजाए रिश्वत लेना ठीक समझा। उन्होंने बाइक चालक को पास में खड़ी एक स्कूटी पर रिश्वत के पैसे रखने के लिए कहा।

बाइक चालक अपने बॉलेट से पैसे निकालकर स्कूटी के सीट कवर पर रखकर अपनी बाइक को लेकर चला जाता है। इसके बाद एक पुलिसवाला साइड से आता है और रिश्वत के पैसों को उठा लेता है। लेकिन या पुरा मामला सीटीटीवी में कैद हो गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायल होने के बाद एसएसपी ने मामले पर संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

Next Story
Share it
Top