Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक : पिता ने बेटी का 10 साल से अधिक समय तक किया रेप, मां ने इस तरह दिया साथ

उत्तर प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक 21 वर्षीय बेटी के साथ पिता पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है वहीं मां पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है।

शर्मनाक : पिता ने बेटी का 10 साल से अधिक समय तक किया रेप, मां ने इस तरह दिया साथ

उत्तर प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक 21 वर्षीय बेटी के साथ पिता पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है वहीं मां पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है। उसकी बहनों को उनके निवास से बचाया गया है।

timesnow के मुताबिक पीड़िता ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि उसके साथ उसके पिता द्वारा उसकी मां की सहमति से एक दशक से अधिक समय तक बलात्कार किया गया था। उसने अपनी मां और पिता पर आरोप लगाया कि उसे गर्भनिरोधक और गर्भपात की दवाएं दिया करते थे।

पीड़ित महिला लखनऊ शहर के बाहरी इलाके में स्थित चिनहट में रहती है। एक रिपोर्ट के अनुसार, उसके पिता ने अपनी छोटी बेटी यानी पीड़िता की बहन का भी यौन उत्पीड़न शुरू कर दिया इसके बाद उसने पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया। पुलिस ने 44 वर्षीय आरोपी पिता पर उसकी दो बेटियों के साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न के आरोप में पॉक्सो अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि आरोपी फरार हो गया है। लड़की की मां से उसके पति के ठिकाने के बारे में पूछताछ की जा रही है। पीड़ित की बची हुई बहनों ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज कराएं हैं।

यह घटना तब सामने आई जब बड़ी बेटी ने एक एनजीओ से संपर्क किया, जिसने पुलिस की मदद से लड़कियों को उनके घर से छुड़ाया। चिनहट के स्टेशन हाउस अधिकारी सचिन सिंह ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि लड़की के पिता पर बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

पीड़ित ने कथित तौर पर दावा किया कि उसके साथ छह साल की उम्र से बलात्कार किया जा रहा था। उसकी मां को इस बारे में अच्छी तरह से पता था कि घर में क्या हो रहा है। लेकिन वह गर्भनिरोधक और गर्भपात की दवाएं देती थी।

Next Story
Share it
Top