Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुजफ्फरनगर: दलित की बेरहमी से हुई पिटाई, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुजफ्फरनगर: दलित की बेरहमी से हुई पिटाई, वीडियो देख कांप जाएगी रूह
X

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक को बेरहमी से पीटा जा रहा है। पीड़ित युवक दलित है और भीम आर्मी से ताल्लुक रखता है।

यह भी पढ़ें- 22 साल की नर्स का शोषण कर रहा था 58 साल का डॉक्टर, भेजता था अश्लील तस्वीरें

पुलिस के मुताबिक, ये वीडियो पुरकाजी थाना क्षेत्र के केलनपुर गांव का है। इस वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि युवक को पीटते समय उससे कहा जा रहा है कि तुमने देवी-देवताओं का अपमान क्यों किया। क्यों तुमने देवी-देवताओं के पोस्टर उतारे और फाड़े।

जानकारी के मुताबिक, वीडियो में जिस शख्स की पिटाई की जा रही है वो कुछ समय पहले ही जेल से छूट कर आया है। बताया जा रहा है कि विपिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर देवी-देवताओं के पोस्टरों का अपमान किया और फिर इसका वीडियो बना कर वायरल किया था।

इसी के चलते 4 युवकों ने विपिन को पीटा और पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस ने मामले में धारा 307 और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल, सभी आरोपी फरार हैं, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- जींद गैंगरेप-हत्या केस: सड़ी-गली अवस्था में मिली आरोपी की लाश, उलझी गुत्थी

वहीं एसएसपी अनंत देव और एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने इस मामले की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि हम कानून व्यवस्था को किसी भी स्थिति में बिगड़ने नहीं देंगे।

वीडियो साभार- NDTV

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story