Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां ने अपने पांच बच्चों के साथ गंगा नदी में लगाई छलांग, खुद तैरकर बाहर निकली

गंगा के घाट किनारे बैठी महिला से गांव के लोगों ने पूछ तो उसे बताया कि मैंने अपने पांचों बच्चों को गंगा में डुबो दिया।

मां ने अपने पांच बच्चों के साथ गंगा नदी में लगाई छलांग, खुद तैरकर बाहर निकली
X

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से दिल को हिलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल जिले के एक गांव में एक मां ने अपने पांच मासूम बच्चों के साथ गंगा नदी में छलांग लगा दी। जिसके बाद मां तो तैरकर नदी से बाहर निकल गई लेकिन बच्चे वहीं डूब गए।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, आज मां अपने पांच बच्चों के साथ गंगा नदी में आत्महत्या के इरादे से कूदी थी। लेकिन खुद तो तैरकर बाहर निकल गई लेकिन सभी बच्चे डूब गए। जब गांव के लोगों ने महिला से पूछा तो उसने कहा कि मैंने बच्चों को डुबो दिया। बताया जा रहा है कि डूबने वालों में तीन लड़कियां और दो लकड़े शामिल हैं।

मां बच्चों को गंगा में डुबोया

गंगा के घाट किनारे बैठी महिला से गांव के लोगों ने पूछ तो उसे बताया कि मैंने अपने पांचों बच्चों को गंगा में डुबो दिया। बच्चों के पिता मृदुल यादव ने बताया कि वह बीती रात किसी रिश्तेदार को लेकर झारखंड गए थे। जानकारी मिलने के बाद मृदुल यादव तत्काल मौके पर पहुंचे।

पत्नी ने पति पर लगाया ये आरोप

मृदुल यादव ने बताया कि पत्नी मानसिक रूप से स्वस्थ है। लेकिन यह बात समझ से परे है की उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया। वहीं बच्चों की मां ने आरोप लगाया कि पति से किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम और गोताखोर मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक पुलिस और गोताखोरों को अभी बच्चों की लाश नहीं मिली है।

Next Story