Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलिस द्वारा हेलमेट न लगाने पर बर्बरता से पिटाई करने का वीडियो वायरल, पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक युवक को हेलमेट न लगाने पर सब इस्पेंक्टर और सिपाही ने बर्बरता से पीटा। वहां मौजूद एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

पुलिस द्वारा हेलमेट न लगाने पर बर्बरता से पिटाई करने का वीडियो वायरल, पुलिसकर्मियों पर गिरी गाजMoter vehicle act UP police beaten man not showing papers Video viral

केंद्र सरकार द्वारा 1 सितंबर से लागू किया गया नया मोटर वाहन व्हीकल ऐक्ट लोगों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। पुलिस की गुण्डागर्दी इस लेवल पर बढ़ गई है कि वह जांच के नाम पर किसी को भी पकड़कर जबरन पीट दे रही है। यूपी पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है।

मामला सिद्धार्थनगर के खेमरहा थाना क्षेत्र का है जहां रिंकू पाण्डेय नाम के बाइक सवार युवक को सब इस्पेक्टर व सिपाही ने हेलमेट न लगाने व गाड़ी का कागज न दिखाने पर जमकर लात घूंसो से पिटाई कर दी। पिटाई का ये वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस के आला अफसरों ने कार्रवाई करते हुए सब इस्पेक्टर और सिपाही को निलंबित कर दिया।

वीडियों में पुलिस की बर्बरता इस कदर थी कि उसे पास खड़े रोते हुए भतीजे पर भी दया नहीं आई। रिंकू दोनों पुलिसकर्मियों से हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा पर किसी ने उसकी एक नहीं सुनी और लगातार पीटते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी धर्मवीर सिंह ने दोनों पुलिसवालों का निलंबित करते हुए मामले की जांच के आदेश दिए।

Next Story
Share it
Top