Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेनका गांधी से पूछा गया- मोदी कैबिनेट में क्यों नहीं मिली जगह, तो दिया ये जवाब..

लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर पहुंची भाजपा की वरिष्ठ नेता मेनका गांधी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने हर वर्ग के विकास को ध्यान देने की भी बात कही।

मेनका गांधी से पूछा गया- मोदी कैबिनेट में क्यों नहीं मिली जगह, तो दिया ये जवाब..
X

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में जीत दर्ज करने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर पहुंचीं भाजपा की वरिष्ठ नेता मेनका गांधी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने हर वर्ग के विकास पर भी ध्यान देने की आश्वासन दिया।

पिछली मोदी सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री रहीं मेनका गांधी (Menaka Gandhi) से जब पूछा गया कि इसबार आपको मंत्री पद क्यों नहीं मिला तो जवाब में उन्होंने कहा कि जो नेता लगातार जीतता रहता है उसे प्रोटेम स्पीकर बना दिया जाता है और वह उनमें से एक हैं।

मेनका गांधी को कैबिनेट में जगह न मिलने पर लगातार अलग अलग कयास लगाए जा रहे हैं, उनमें उनका प्रोटेम स्पीकर बनाया जाना भी एक है, साथ ही पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने की खबर भी सियासी गलियारे में है।

इस दौरान उनसे जब पूछा गया कि वरुण गांधी (Varun Gandhi) को मंत्री क्यों नहीं बनाया गया तो वह जवाब देने से बचतीं नजर आईं। मेनका ने केवल इतना ही कहा कि अच्छा हम चलते हैं।

बता दें कि इसबार मां और बेटे में सीटों का बदलाव हुआ था। पिछली बार सुल्तानपुर से चुनाव जीते वरुण ने इस बार पीलीभीत से चुनाव जीता है। वहीं मेनका गांधी ने सुल्तानपुर सीट से जीत दर्ज की है।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story