Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विधायक अदिति सिंह का कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू पर पलटवार- मेरा इरादा अपने निर्वाचन क्षेत्र का विकास करना, वह जो एक्शन लेना हो लें

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मिलने पर कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ( Ajay KUmar Lallu) द्वार उठाए गए प्रश्नों का विधायक अदिति सिंह (MLA Aditi Singh) ने जवाब दिया है।

विधायक अदिति सिंह का कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू पर पलटवार- मेरा इरादा अपने निर्वाचन क्षेत्र का विकास करना, वह जो एक्शन लेना हो लेंMLA Aditi Singh reply to Congress UP Chief Ajay Kumar Lallu

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर निशाना साधा है। अदिति सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पर अजय कुमार लल्लू द्वारा उठाए गए प्रश्नों का जवाब देते हुए कहा। मेरा इरादा अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए काम करना है। वह उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं और मैं उनका सम्मान करती हूं। इसके अलावा उन्होंने लल्लू की एक्शन लेने की धमकी पर कहा कि पार्टी अध्यक्ष होने के नाते यह उनका अधिकार है। उन्हें जो उचित लगता है कर सकते हैं।

बता दें कि कांग्रेस नेता अदिति सिंह के योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पर पार्टी अध्यक्ष लल्लू ने जवाब मांगा था और एक्शन लेने की धमकी दी थी। लल्लू ने अदिति सिंह पर एक्शन लेने की बात करते हुए कहा था पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी कर दिया है। अगर संतोषजनक जवाब नहीं मिलता है तो कार्रवाई की जाएगी।

क्या था पूरा मामला

रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी । सीएम से अदिति सिंह की मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में अदिति के भाजपा में जाने की चर्चाएं तेज हो गई थी। जिसके बाद शुक्रवार को न्यूज एजेंसी से बात करते हुए अजय कुमार लल्लू ने अदिति पर निशाना साधा था। और कहा ऐसे लोग जो अपने स्वार्थ के लिए काम करते हैं। जिनकी कोई विचारधारा नहीं होती कहीं भी जा सकते हैं। जिसके बाद अदिति सिंह ने उन पर पलटवार किया है।



Next Story
Share it
Top