Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! दरिंदों ने दलित किशोरी से 4 महीने तक किया गैंगरेप, पंचायत में हुआ पीड़िता की इज्जत का सौदा

मेरठ में एक दलित लड़की के साथ दो युवकों द्वारा 4 महीने तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता प्रेगनेंट हो गई।

शर्मनाक! दरिंदों ने दलित किशोरी से 4 महीने तक किया गैंगरेप, पंचायत में हुआ पीड़िता की इज्जत का सौदा
X

मेरठ में एक दलित लड़की के साथ दो युवकों द्वारा 4 महीने तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता प्रेगनेंट हो गई। मामला खुलने के बाद जब पीड़िता के परिजन पुलिस के पास जाने लगे तो आरोपी पक्ष ने उन पर दबाव बनाते हुए गांव में पंचायत बुला ली।

यह भी पढ़ें- पॉक्सो एक्ट क्या है, जानें इस कानून के तहत पाए गए दोषियों को कितनी मिलती है सजा

पंचायत में हुआ इज्जत का सौदा

गांव में पंचायत बैठी और वहां दलित किशोरी की आबरू की बोली लगाई गई। जिसके बाद पीड़िता की इज्जत का तीन लाख में सौदा हुआ। आरोपी पक्ष ने पीड़िता के परिवार को 2 लाख रुपए मौके पर ही दे दिया और बाकी के 1 लाख अबॉर्शन कराने के बाद देने का वादा किया।

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: 4 महीने की नवजात के साथ दरिंदगी, बलात्कार के बाद उतारा मौत के घाट

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला गुरुवार का है, लेकिन पुलिस को जानकारी न होने के कारण केस दर्ज नहीं हुआ। लेकिन जब मामला मीडिया में पहुंचा तो पुलिस ने शुक्रवार को FIR दर्ज की।

पुलिस पूछताछ में पंचायत में मौजूद रहे ग्रामीणों ने बताया कि खरखौदा थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की अपने परिवार के साथ रोज पड़ोस के एक गांव में मजदूरी करने जाती थी।

जहां, 4 महीने पहले गांव के दो युवको ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया और वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर लगातार 4 महीने तक उसके साथ रेप करते रहे। इसी दौरान जब लड़की प्रेगनेंट हो गई तो मामले सामने आया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story