Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: यूपी का वुहान शहर बन रहा मेरठ, एक दिन में आए 13 मामले

Coronavirus: मेरठ धीरे-धीरे चीन का वुहान शहर बनता जा रहा है। बताया जा रहा है कि मेरठ में एक दिन में कुल 13 मामले सामने आए जो एक ही व्यक्ति के संपर्क में आए थे।

Coronavirus: यूपी का वुहान शहर बन रहा मेरठ, एक दिन में आए 13 मामले
X
कोरोना वायरस

Coronavirus: कोरोना वायरस के लिए सरकार कड़ी मेहनत करती हुई नजर आ रही है। जिसके लिए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन भी कर दिया गया है। लेकिन फिर भी हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा होकर अपनी ही मौत को दावत देते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी होना लाजमी है।

लेकिन अभी जो मामले मेरठ में सामने आ रहे हैं। उसके अनुसार वो सभी मामले एक संक्रमित व्यक्ति के द्वारा फैलाए गए हैं। इस चक्कर में मेरठ शहर चीन का वुहान शहर बनता जा रहा है। बता दें कि एक दिन में मेरठ में 13 मामले दर्ज किए गए हैं।

ये है मामला

मेरठ में फिर से 8 लोगों के कोरोना संक्रमित होने का मामला सामने आया है। जिसके बाद मेरठ में कुल पॉजिटिव केस 13 हो गए हैं। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ये सारे मामले बुलंदशहर के एक व्यक्ति के कारण सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग उसके संपर्क में आए थे। जिसके बाद उनमें भी कोरोना वायरस के लक्षण दिखने शुरू हो गए।

ट्रेन से की थी यात्रा

बुलंदशहर के उस व्यक्ति ने ट्रेन से यात्रा की थी। उसने अमरावती से मेरठ के बीच में दो ट्रेनों में यात्रा की थी। जिसके दौरान कई लोग उसके संपर्क में आए थे। बताया जा रहा है कि मेरठ में इस समय जितने भी पॉजिटिव केस मिले हैं। वो सभी उसी व्यक्ति से संक्रमित हुए हैं।

Next Story