Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर मेडिकल कॉलेज में मारपीट, धरने पर बैठे अधिकारी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच जिले में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) को लेकर मेडिकल कॉलेज में मारपीट हो गई। इससे गुस्साए अधिकारी अधिकारी धरने पर बैठ गए।

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर मेडिकल कॉलेज में मारपीट, धरने पर बैठे अधिकारी
X

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच जिले में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) को लेकर मेडिकल कॉलेज में मारपीट हो गई। इससे गुस्साए अधिकारी धरने पर बैठ गए। बताया जा रहा है कि मंगलवार को मेडिकल कॉलेज में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर जूनियर डॉक्टर और चीफ फार्मेसिस्ट के बीच झड़प हो गई।

देखते ही देखते माहौल गंभीर हो गया। इससे घटना में कुछ अधिकारी घायल हो गए। सूचना मिलते ही काफी फार्मेसिस्ट घटनास्थल पर पहुंचे। घटना के बाद से जूनियर डॉक्टर मौके पर से फरार हो गए। फार्मेसिस्ट संघ ने कार्रवाई की मांग को लेकर अस्पताल परिसर में धरना शुरू कर दिया।

मेडिकल प्राचार्य ने घटना को देखते हुए कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। माहौल को देखते हुए मेडिकल कॉलेज में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। सूत्रों के अनुसार मेडिकल कॉलेज के भंडार कक्ष में चीफ फार्मेसिस्ट वीरेंद्र सिंह की ड्यूटी थी।

मंगलवार को भंडार कक्ष में मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर हशमत अली इंजेक्शन लगवाने गया। इसी दौरान चीफ फार्मेसिस्ट वीरेंद्र सिंह ने सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए समझाया। साथ ही सैनिटाइजर और मास्क का इस्तेमाल करने के लिए सलाह दे रहा था।

इससे जूनियर डॉक्टर नाराज होकर बाहर चला गया। थोड़ी देर के बाद जूनियर डॉक्टर कई अन्य जूनियर डॉक्टरों को लेकर आ गया। सैनिटाइजर और मास्क को लेकर बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story