Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Mathura : एलपीजी के टैंकर से टकरायी ट्रेन, हादसे में कई लोग हुए जख्मी

मथुरा में ट्रेन एलपीजी गैस से भरे टैंकर से टकरा गई है। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

Mathura : एलपीजी के टैंकर से टकरायी ट्रेन, हादसे में कई लोग हुए जख्मीरेलवे ट्रैक पर एलपीजी टैंकर को टक्कर मारने के बाद क्षतिग्रस्त ट्रेन का इंजन

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बड़ा हादसा होने से टल गया है। एलपीजी गैस से भरे टैंकर से मालगाड़ी टकरा गई है। बड़े हादसे में ट्रेन क्षतिग्रस्त हो गई है। जबकि कई लोग भी घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा गया है।

जानकारी के मुताबिक मथुरा के यमुना पार एलपीसी गैस से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर कार से टकरा गया है। जिसके बाद दो बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए रेलवे ट्रेक पर जाकर पलट गया है। उसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही मालगाड़ी ने टैंकर को टक्कर मारी। हालांकि ट्रेन की गति धीमे होने के कारण विस्फोट नही हुआ। लेकिन मालगाड़ी का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया है। इस संबंध में मथुरा एसएसपी शलभ माथुर ने कहा कि दुर्घटना के कारण रेलवे ट्रैक को भी नुकसान हुआ है। जिसके कारण मार्ग को बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि एलपीजी टैंकर को अग्निशमन के अधिकारी चैक कर रहे हैं।

हादसे में तीन लोग हुए घायल

टैंकर के कार और बाइक सवारों को टक्कर मारी गई है। जिसमें कुल तीन लोग घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। दूसरी तरफ पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

कई ट्रेनें हुई प्रभावित

रेलवे ट्रैक पर टैंकर पलटने से ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं। जानकारी के मुताबिक टैंकर को हटाया गया है। इसके बाद क्षतिग्रस्त ट्रैक को दुरुस्त करने का कार्य किया जा रहा है। ताकि जल्द से जल्द ट्रेनों का आवागमन शुरू किया जा सके। फिलहाल ट्रैक को बंद कर दिया गया है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top