Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP सरकार की स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर खुली पोल, बीमार बेटी को गोद में उठाकर पिता पहुंचा अस्पताल

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में जिला अस्पताल में मरीज को इलाज के लिए एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध नहीं होने पर एक पिता अपनी बीमार बेटी को गोद में उठाकर अस्पताल ले जाने का मामला सामने आया हैं।

UP सरकार की स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर खुली पोल, बीमार बेटी को गोद में उठाकर पिता पहुंचा अस्पताल
X

उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर लचर व्यवस्था एक बार फिर सामने आई हैं। मामला यूपी के एटा जिले का है जहां जिला अस्पताल में मरीज को इलाज के लिए एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध नहीं होने पर एक पिता के अपनी बीमार बेटी को गोद में उठाकर अस्पताल के वार्ड में ले जाने का मामला सामने आया हैं।

पीड़ित पिता ने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल में मरीजों की सुविधाओं का कोई ख्याल नहीं रखा जाता। उन्होंने बताया कि जब वह अपनी बीमार लड़की के इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने अस्पताल प्रशासन से बीमारी के कारण चलने में समर्थ अपनी बेटी के लिए एक स्ट्रेचर की मांग की।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन ने बहुत कहने पर भी उनकी मांग की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। और जिसके चलते अंत में उन्हें खुद ही अपनी बीमार बेटी को अपनी गोद में उठाकर अस्पताल के वार्ड तक ले जाना पड़ा।

वहीं दूसरी तरफ अस्पताल प्रशासन ने इस मामलें में सफाई देते हुए कहा कि अस्पताल में मरीजों की सुविधाओं के लिए हमेशा एंबुलेंस और स्ट्रेचर की सुविधाएं उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ेःकटे-फटे कपडे पहनने को लेकर प्रियंका समेत बॉलीवुड की ये 5 हीरोइनें हुई ट्रोल, जानिए इनके बारे में

एटा जिला अस्पताल के मेडिकल सु्प्रींटेंडेंट ने बताया कि जिला अस्पताल में प्रर्याप्त संख्या में मरीजों की सुविधाओं के लिए अस्पताल प्रशासन द्वारा एंबुलेंस और स्ट्रेचर की सुविधाएं मौजूद हैं।

उच्च स्वास्थ्य अधिकारी ने मरीज और उसके पिता पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि कथित व्यक्ति ने किसी भी अस्पताल कर्मचारी से किसी भी तरह की मदद नहीं मांगी स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि दरअसल कथित व्यक्ति को जिला अस्पताल में मौजूद इन सभी सुविधाओं की जानकारी ही नहीं थी। स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि जिला अस्पताल पर लगाएं गए आरोप झूठे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story