Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बरेली: 10 रुपये के लिए दोस्त ने की सीने में कैंची घोंपकर हत्या, इस बात पर हुआ विवाद

बहादुर पुर गांव के तिराहे पर ही गुमटी लगाकर सैलून चलाने वाले अहिबरन लाल से करीब 20 साल पुरानी दोस्ती थी।

बरेली: 10 रुपये के लिए दोस्त ने की सीने में कैंची घोंपकर हत्या, इस बात पर हुआ विवाद
X

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बाल काटने पर महज 10 रुपये के लिये हुए झगड़े में एक सैलून मालिक ने अपने दोस्त की सीने में कैंची घोंपकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि भुता थाना क्षेत्र के बहादुर पुर गांव के प्रेमपाल गंगवार (42) की गांव के तिराहे पर ही गुमटी लगाकर सैलून चलाने वाले अहिबरन लाल से करीब 20 साल पुरानी दोस्ती थी।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे प्रेमपाल ने अहिबरन के सैलून पर बाल कटवाए। इसके बाद बाल कटवाने के लिए 10 रुपये को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी।

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ चुनाव 2018: मायावती बोली- BJP-RSS राम मंदिर निर्माण से नहीं होगा राजनीतिक लाभ

पहले लोगों ने इसे दोस्तों की हंसी-मजाक समझा, लेकिन झगड़ा बढ़ता गया। सूत्रों के मुताबिक ऐसा आरोप है कि प्रेमपाल ने अहिबरन को थप्पड़ मार दिया। भरे बाजार में थप्पड़ मारे जाने से गुस्साए अहिबरन ने बाल काटने वाली कैंची प्रेमपाल के सीने में घोंप दी।

उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि प्रेमपाल को बचाने उसके बेटे लखन और विपिन पहुंचे। अहिबरन ने लाठी से दोनों बच्चों को भी पीटा और खून से सनी कैंची छोड़कर मौके से फरार हो गया।

सूत्रों ने बताया कि प्रेमपाल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है। अहिबरन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story