Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाकः अस्पताल में पत्नी की मौत के बाद लाश को कंधे पर ले जाने पर मजबूर हुआ पति, देखें Viral Video

उत्तर प्रदेश के बदायूं में सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आई एक औरत की मौत के बाद अस्पताल प्रशासन द्वारा मृत औरत की लाश को उसके घर तक ले जाने के लिए एंबुलेंन की सुविधा ना देने पर मजबूर पति लाश को अपने कंधे पर उठाकर ले गया।

शर्मनाकः अस्पताल में पत्नी की मौत के बाद लाश को कंधे पर ले जाने पर मजबूर हुआ पति, देखें Viral Video
X

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक बार फिर से राज्य की स्वास्थ्य सुविधाओं की पोल खुल गई है। जहां एक व्यक्ति अपनी मृत पत्नी की लाश को कंधे पर ले जाते देखा जा सकता है। दरअसल उत्तर प्रदेश के बदांयू में सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आई एक औरत की मौत हो गई थी।

जिसके बाद अस्पताल प्रशासन द्वारा मृत औरत की लाश को उसके घर तक ले जाने के लिए वैन की सुविधा ना देने पर मजबूर उसका पति लाश को अपने कंधे पर उठाकर ले जाने पर मजबूर हो गया।

मामले के सामने आने पर अस्पताल प्रशासन ने इसकी जांच के आदेश दे दिए है। वहीं मेडिकल सुप्रिटेंडेंट का कहना है कि हमने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए है। और जो भी व्यक्ति इस के लिए जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाही की जाएगी।

दरअसल पूरा मामला बदायूं के मूसाझाग क्षेत्र के रहने वाले सादिक ने अपनी बीमार पत्नी मुनीशा को बदायूं के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान मुनीशा की मौत हो गई।

ये भी पढ़ेःOpinion Poll 2018: कर्नाटक ओपिनियन पोल में कांग्रेस बनी सबसे बड़ी पार्टी, BJP नंबर दो पर, तो JDS बनी किंगमेकर

जिसके बाद मृतका के पति सादिक ने लिखित में अस्पताल प्रशासन के नाम शव को घर तक ले जाने के लिए पत्र लिखा। जिसमें सादिक ने पत्नी के शव को घर तक ले जाने के लिए शव वाहन की मांग की थी।

लेकिन जिला अस्पताल ने सादिक को शव वाहन उपलब्ध नहीं कराया। जिसके बाद मजबूरन सादिक को अपनी पत्नी के शव को खुद के कंधे पर उठाकर ले जाना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ मामले के संज्ञान में आते ही मेडिकल सुप्रिंटेडेंट ने सफाई देते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story