Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: पंचायत के तुगलकी फरमान पर पति ने महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, तमाशबीन बने रहे लोग

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पंचायत के तुगलकी फरमान पर एक पति ने अपनी पत्नी को पेड़ से बांधकर बेल्ट से जमकर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Video: पंचायत के तुगलकी फरमान पर पति ने महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, तमाशबीन बने रहे लोग
X

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पंचायत के तुगलकी फरमान पर एक पति ने अपनी पत्नी को पेड़ से बांधकर बेल्ट से जमकर पीटा। महिला दर्द से चीखती, चिल्लाती रहीं लेकिन पास खड़े लोग बस तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी आगे बढ़कर महिला को बचाने की कोशिश नहीं की।

पीड़ित महिला पर आरोप था कि वह किसी अन्य युवक के साथ भाग गई थी। जिसके चलते उसे पंचायत ने ऐसी सजा सुनाई।

यह भी पढ़ें- Rajya Sabha Election 2018: इन 6 राज्यों की 25 सीटों इस वजह से हो रही है वोटिंग, ये हैं उम्मीदवार

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आया और पीड़ित महिला की तहरीर पर 7 नामजद और एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया। वहीं पुलिस ने महिला के पति, गांव के पूर्व प्रधान और उसके बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था मामला

ये घटना बुलंदशहर के स्याना थाना क्षेत्र के लौंगा गांव की है। यहां रहने वाली एक विवाहित महिला गांव के ही एक युवक के साथ भाग गई थी और 5-6 दिन तक उसी के साथ रही।

बाद में महिला को उस युवक के रिश्तेदार गांव में वापस छोड़ गए थे। इस मामले को लेकर गांव में बीते 20 मार्च को पंचायत हुई, जिसपर पंचायत ने यह फैसला सुनाया। पंचायत के फरमान पर महिला के दोनों हाथ पेड़ से बांधे गए।

इसके बाद महिला के पति ने उसकी बेल्टों व डडों से सरेआम पिटाई की। हैवान पति ने महिला को सुबह सात बजे से दोपहर दो बजे तक पेड़ से बांधकर पीटा।

महिला ने इस दौरान ग्रामीणों से गांव के लोगों से खुद को बचाने की गुहार भी लगाई लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। वारदात के वक्त गांव के किसी शख्स ने इस हैवानियत का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story