Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपीः बेटा बीमार मां के साथ कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर उठाए खड़ा रहा, नहीं आई एंबुलेंस

उत्तर प्रदेश के आगरा मेडिकल कॅालेज में एक बेटा अपनी बीमार मां के साथ एंबुलेंस के इंतजार में करता रहा। आदमी ने अपने कंधों पर ऑक्सीजन सिलेंडर को उठाया हुआ है।

यूपीः बेटा बीमार मां के साथ कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर उठाए खड़ा रहा, नहीं आई एंबुलेंस
X

उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं की अनियमतताओं का एक और मामला सामने आया है। जहां एक आदमी उत्तर प्रदेश के आगरा मेडिकल कॅालेज में अपनी बीमार मां के साथ एंबुलेंस के इंतजार में खड़ा दिख रहा है। आदमी ने अपने कंधों पर ऑक्सीजन सिलेंडर को उठाया हुआ है, जो कि उसकी बीमार मां की श्वास नली से जुड़ा हुआ है।

उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं का मजाक उड़ाती ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक औरत ऑक्सीजन मास्क लगाए अस्पताल के गेट के पास एंबुलेंस का इंतजार करती दिख रही है, और उसका बेटा अपनी बीमार मां के पास ही ऑक्सीजन सिलेंडर को अपने कंधे पर उठाए खड़ा है।

ये भी पढ़ेःसलमान की जमानत मुश्किल में, बेल की सुनवाई करने वाले जज का तबादला

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक दोनों मां-बेटे ने काफी समय तक एंबुलेंस का इंतजार किया, लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी एंबुलेंस उनकी मदद की लिए वहां नहीं पहुंची।

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इन तस्वीरों के बाद अस्पताल प्रशासन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को लेकर सफाई दी है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि इस तरह कि कोई घटना हमारे संज्ञान में नहीं आई है।

ये भी पढ़ेःअमित शाह के 'कुत्ते-बिल्ली' वाले बयान पर बिफरी विपक्षी पार्टियां, बताया शर्मनाक

अस्पताल प्रशासन ने अपने बचाव में कहा है कि इलाज के बाद कथित मरीज को आगे की चिकित्सा सुविधा देने के लिए उसके संबंधित वार्ड में भेजते समय वार्ड बॅाय ने मरीज और उसके संबंधियों से कुछ देर एंबुलेंस का इंतजार करने के लिए कहा था।

और ठीक उसी उसी समय जब मरीज अपने बेटे के साथ एंबुलेंस का इंतजार कर रहे थे तभी मीडिया ने उनकी तस्वीर उतार ली। बहराल अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि अगर ऐसी कोई घटना हुई भी है तो हम उसकी पूरी जांच करेंगे और यदि कोई दोषी पाया गया तो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story