Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: लखनऊ में पत्रकार पर बड़ा हमला, पत्नी ने गोलियां चलाकर बदमाशों को भगाया

लखनऊ में एक पत्रकार पर हमले का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 4-5 बदमाश आबिद अली नाम के इस पत्रकार को लात-घूसों से मार रहे हैं।

VIDEO: लखनऊ में पत्रकार पर बड़ा हमला, पत्नी ने गोलियां चलाकर बदमाशों को भगाया
X

लखनऊ में एक पत्रकार पर हमले का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 4-5 बदमाश आबिद अली नाम के इस पत्रकार को लात-घूसों से मार रहे हैं। लेकिन खास बात ये है कि बदमाशों को जवाब देने के लिए पत्रकार की पत्नी ने गजब का हौसला दिखाया।

पत्रकार की पत्नी ने अपने घर से रिवाल्वर निकाला और बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। ये वीडियो लखनऊ के काकोरी इलाके का है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने रईसों की पार्टी में डांस करने से किया इनकार, घर में घुस मारी 11 गोलियां

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स जो कि पत्रकार आबिद अली बताया जा रहा है, घर के बाहर खड़ा है। जिसके हाथ में कुछ कागज है।

पत्रकार पहले इस शख्स से गेट के अंदर से ही बात करते हैं, इसके बाद दरवाजे का ताला खोलते हैं। इसके बाद दोनों के बीच कुछ बात होती है। फिर अचानक कुछ ही देर में 4 लोग वहां पहुंचते हैं और आबिद पर हमला कर देते हैं।

यह भी पढ़ें- कानपुर: मासूम बच्चे को 11वीं मंजिल से फेंक मां ने की आत्महत्या, ये थी वजह

बदमाश आबिद को खींचकर बाहर ले जाते हैं और उनपर लात मुक्कों की बरसात कर देते हैं। इसी के बाद शोर सुनकर एक महिला घर से बाहर निकलती है और रिवाल्वर से बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर देती है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में नामजद मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story