Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग छात्राओं और महिला स्टाफ ने सुनाई आपबीती- कॉलेज में गंदी नीयत से छूते हैं प्रिंसिपल

लखनऊ के नेशनल कॉलेज में प्रिंसिपल द्वारा नाबालिग छात्राओं और महिला स्टाफ का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।

नाबालिग छात्राओं और महिला स्टाफ ने सुनाई आपबीती- कॉलेज में गंदी नीयत से छूते हैं प्रिंसिपल
X

लखनऊ के नेशनल कॉलेज में प्रिंसिपल द्वारा नाबालिग छात्राओं और महिला स्टाफ का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। छात्राओं और महिला स्टाफ का आरोप है कि प्रिंसिपल ने उनके साथ यौन शोषण किया और गंदी नीयत से छुआ।

इतना ही नहीं उन्होंने गालियां भी दी। वहीं जब छात्राएं अपना परीक्षा परिणाम लेने गईं तो उन्होंने आधे घंटे तक उन्हें रोक कर रखा और सेक्स के बारे में बताने लगे। पहले तो पीड़िताएं चुप थी लेकिन जब पानी सिर से ऊपर गया तो उनकी चुप्पी टूटी।

नाबालिग छात्राओं द्वारा प्रिंसिपल पर लगाए गए इन आरोपों का समर्थन कॉलेज की महिला स्टाफ ने भी किया है। पीड़ित पक्ष ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी है।

यह भी पढ़ें- 31 मार्च से पहले जरूर निपटा लें ये 4 काम, वरना उठाना होगा भारी नुकसान

पुलिस का कहना है कि वह मामले में तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है। तहरीर मिलते ही मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं, दूसरी तरफ कॉलेज के प्रिंसिपल ने अपनी सफाई में कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। लड़कियां उन्हें फंसा रहीं है। इस सारे षड्यंत्र के पीछे उनके कॉलेज के दो कर्मचारी हैं।

नेशनल कॉलेज में पढ़ने वाली 3 नाबालिग छात्राओं ने मंगलवार को मीडिया के सामने आकर अपनी आपबीती सुनाई। प्रिंसिपल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक छात्रा के परिजन ने बताया कि प्रिंसिपल उनकी बेटी से गंदी बात करते थे। इतना ही नहीं वो रात में हमारी बच्चियों से रुकने को कहते थे।
एक अन्य पीड़ित छात्रा का कहना है कि सर ने बदतमीजी से बात की और सेक्स के बारे में भी बात की। वो कहते है कि मैं तुम लोगों को हर जगह छू सकता हूं। तुम बुरा मत मानना।
वहीं महिला स्टाफ ने एक अन्य टीचर की आपबीती सुनाते हुए मीडिया को बताया कि एक टीचर प्रिंसिपल की हरकतों से परेशान थीं। वो रोकर हम लोगों से कहती थीं कि आप लोग इनके साथ कैसे काम कर लेते हैं? उस टीचर ने बताया कि उसके घर में कोई नहीं था, जिसका फायदा उठाकर प्रिंसिपल ने उनसे गंदी हरकत की थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story