Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्राइट कॉलेज के बाहर अभिभावक कर रहे हैं विरोध प्रदर्शन, सीएम योगी पहुँचे छात्र से मिलने

स्कूल में हुई घटना के बाद सभी अभिभावक रोष में आ गये और उन्होंने मिलकर स्कूल प्रशासन पर हल्लाबोल दिया है

ब्राइट कॉलेज के बाहर अभिभावक कर रहे हैं विरोध प्रदर्शन, सीएम योगी पहुँचे छात्र से मिलने
X

उत्तरप्रदेश के लखनऊ के अलीगंज इलाके में स्थित ब्राइट कॉलेज में गुरूग्राम इंटरनेशनल स्कूल के जैसी ही एक खौफनाक घटना का मामला सामने आया है। स्कूल में हुई घटना के बाद सभी अभिभावक रोष में आ गये और उन्होंने मिलकर स्कूल प्रशासन पर हल्लाबोल दिया है। अभिभावकों की यह प्रतिक्रिया जायज ही है। सारे अभिभावक स्कूल परिसर के सामने ही प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- यूपीः कोहरे के कारण तालाब में गिरी कार, दो महिला सहित पांच लोगों की मौत

UP CM Yogi Adityanath met the student of Class 1 of Brightland School who was injured after another student attacked him with a knife inside school premises yesterday in Lucknow. pic.twitter.com/qHJhobLHrR

खबर के मुताबिक उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ घायल छात्र से मिलने अस्पताल पहुँच गये हैं। सूत्रों के मुताबिक कॉलेज किसी बड़ी हस्ती के करीबी का है जिससे इस मामले में परिजनों पर चुप रहने का दबाव बनाया गया था।
बता दें कि पहली कक्षा के छात्र पर धारदार चाकू से हमला किया गया था जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। हालांकि खून से सने छात्र को कॉलेज प्रशासन ने गुपचुप तरीके से ट्रामा सेंटर अस्पताल में भर्ती करा दिया।
बताया जा रहा है कि छात्र पर स्कूल में ही चाकू से वार किया गया। इस मामले में 7वीं कक्षा की छात्रा पर चाकू मारने का आरोप सामने आया है। घटना के बाद से कॉलेज में दहशत का माहौल बना हुआ है।
गौरतलब है कि गुडगांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पिछले साल सात वर्षीय छात्र मृत पाया गया था. उस पर भी किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story