Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: उरई में मायवती बोलीं- भाजपा के आवारा जानवर हमारी चुनावी जनसभा में छोड़े जा रहे हैं

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान राजनीतक दलों के नेताओं के बची जुबानी जंग और एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाने का दौर खूब चल रहा है।

लोकसभा चुनाव 2019: उरई में मायवती बोलीं- भाजपा के आवारा जानवर हमारी चुनावी जनसभा में छोड़े जा रहे हैं

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान राजनीतक दलों के नेताओं के बची जुबानी जंग और एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाने का दौर खूब चल रहा है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा चीफ मायावती ने आज उरई में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आवारा पशु को चुनावी जनसभा में छोड़ने का आरोप लगाया है।

मायावती ने कहा कि अब तो बीजेपी के जो आवारा जानवर हैं हमारी चुनावी जनसभा में उनको छोड़े जा रहे हैं। कल कन्नौज में हमारी जनसभा थी वहां हमारे आने से पहले बीजेपी के लोगों ने ऐसा लगता है शरारत के तहत वहां पर आवारा जानवरों के भेजा।

जैसा की आप जानते हैं कि कन्नौज के तिर्वा में महागठबंधन की महारैली के दौरान हैलीपैड पर एक सांड घुस गया। इस दौरान उसने सफाईकर्मी और पुलिसकर्मी को दौड़ा दिया। जिसके बाद वहां पर भगदड़ मच गई। बताया गया है कि लगभग 20 मिनट की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाल जा सका।

इस घटना के बाद अखिलेश यादव ने अपने भाषण के दौरान तंज कसते हुए कहा कि मैंने डीजीपी को फोन कर कहा, वो (सांड) मेरी सभा को खराब करने आया है। वो नहीं समझे। मैंने फिर समझाया। दरअसल उसे (सांड) लगा कि वो आएं हैं। इसलिए शिकायत करने आया था। उन्होंने ऐलान किया सरकार बनने के बाद घायल हुए नौजवान को इसी मैदान पर सम्मानित करेंगे।

Next Story
Top