Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोस चुनाव 2019 : क्या चुनाव के बाद BJP के पाले में जा सकती हैं मायावती, अखिलेश ने दिया ये जवाब

छठे चरण का मतदान पूरा होने के बाद सातवें चरण के लिए सभी पार्टियों के छोटे से बड़े नेता जनमत को अपने पाले में करने के लिए प्रचार तेज कर दिया है। प्रचार के साथ-साथ 23 मई को आने वाले नतीजे को लेकर भी सियासी गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है।

लोस चुनाव 2019 : क्या चुनाव के बाद BJP के पाले में जा सकती हैं मायावती, अखिलेश ने दिया ये जवाब
X

छठे चरण के मतदान पूरा होने के बाद सातवें चरण के लिए सभी पार्टियों के छोटे से बड़े नेता जनमत को अपने पाले में करने के लिए प्रचार तेज कर दिया है। प्रचार के साथ-साथ 23 मई को आने वाले नतीजे को लेकर भी सियासी गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है।

वर्तमान सियासत में एक चर्चा ये भी है कि क्या गठबंधन के सारे दल जिस एकता के साथ चुनाव लड़े हैं वो एकता परिणाम के बाद भी बनी रहेगी या फिर बिखराव होगा। इस चर्चा में एक सवाल ये भी लगातार उठ रहा है कि क्या मायावती चुनाव बाद भाजपा के पाले में चली जाएंगी?

एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव से सवाल पूछा गया कि क्या गठबंधन का कोई साथी मोदी के साथ जा रहा है? तो अखिलेश ने कहा कि देश नया प्रधानमंत्री चाहता है। जिसका फैसला 23 मई को हो जाएगा।

जब उनसे मायावती के प्रधानमंत्री बनने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश से कोई देश का पीएम बनेगा तो पूरे प्रदेश के साथ मुझे भी खुशी होगी। अखिलेश ने कांग्रेस पर निशाना साधा।

सपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस खुद ही स्वीकार कर रही है कि उसने जीतने के लिए नहीं दूसरे को रोकने के लिए ये प्रत्याशी खड़े किए हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ता भी परेशान है कि भाजपा को रोकने वाले मजबूत प्रत्याशी को जिताएं या पार्टी धर्म निभाएं।

गठबंधन करने को लेकर पूछे सवालों के जवाब में पूर्व सीएम में कहा कि भाजपा को रोकने के लिए साथ आना जरूरी था। अखिलेश यादव इस समय ट्विटर के जरिए भी भाजपा और मोदी पर लगातार निशाना लगा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि छठे चरण के मतदान के बाद झूठ के बादल और जुमलों की काली घटाएं भी बीजेपी को जनता के रडार से नहीं बचा पा रही हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story