Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: आजम खान ने पीएम मोदी को बताया पाक एजेंट, ''बजरंगबली'' पर दिया विवादित बयान

पहले चरण के मतदान संपन्न होने के बाद सपा नेता आजम खां ने कहा कि गठबंधन जीत गया है और इस जीत के साथ ही भाजपा का जनाजा निकल गया। यह बयान आजम खां ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था।

लोकसभा चुनाव 2019: आजम खान ने पीएम मोदी को बताया पाक एजेंट, बजरंगबली पर दिया विवादित बयान
X

पहले चरण के मतदान संपन्न होने के बाद सपा नेता आजम खां ने कहा कि गठबंधन जीत गया है और इस जीत के साथ ही भाजपा का जनाजा निकल गया। यह बयान आजम खां ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था। उन्होंने आगे कहा कि सरकार बदल गई, सरकार तुम्हारी है। आज उनका है कल तुम्हारा होगा।

वहीं आजम खां ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के मोदी वाले बयान पर भी घेरा, आजम ने कहा कि 130 करोड़ लोगों आपने पाकिस्तानी पीएम का बयान सुना? वे मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। वे इंतजार कर रहे हैं कि मोदी कब दुबारा पीएम बनेंगे। उनके अनुसार इससे कश्मीर का मसला हल हो जाएगा।

आजम ने आगे कहा कि वो कल भी तुम्हारा दोस्त था, आज भी है और कल भी रहेगा। उसके साजिशों में कल तुमनें साथ दिया था, आज वो साथ दे रहा है। बताईए लोगों पाकिस्तान का एजेंट कौन है। लोगों ने आजम के सवाल का जवाब 'मोदी मोदी' कहकर दिया।

वहीं आजम ने सीएम योगी के अली और बजरंग बली वाले बयान पर भी सवाल किया। उन्होंने कहा कि अली और बजरंग बली में झगड़ा मत लगाओ। मैं तो इसके लिए एक नाम देता हूं 'बजरंगअली'।

एक मुस्लिम नेता ने कहा था कि बजरंग बली मुसलमान थे। इसलिए रामपुर वालों अब झगड़ा बंद करो। अब हम अली और बजरंग एक हैं। बजरंग अली तोड़ दो दुश्मन की नली। बजरंग अली ले लो जालिमों की बली। ले लो बली बजरंग अली। इंकलाब जिंदाबाद।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story