Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: अखिलेश ने कहा- जल्द होगा सपा-बसपा गठबंधन का ऐलान

समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सपा और बहुजन समाज पार्टी (BSP) के गठबंधन का ''एकाध हफ्ते'' में एलान होने के संकेत देते हुए रविवार को कहा कि सपा और बसपा भाजपा के ही सिखाए पाठ पर अपना गणित सही कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव 2019: अखिलेश ने कहा- जल्द होगा सपा-बसपा गठबंधन का ऐलान
X

समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सपा और बहुजन समाज पार्टी (BSP) के गठबंधन का 'एकाध हफ्ते' में एलान होने के संकेत देते हुए रविवार को कहा कि सपा और बसपा भाजपा के ही सिखाए पाठ पर अपना गणित सही कर रहे हैं।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मीडिया से बातचीत में सपा-बसपा के गठबंधन (SP BSP Alliance) की औपचारिक घोषणा के समय के बारे में पूछे जाने पर कहा कि गठबंधन का समय भी पता लगेगा आपको। बस, एकाध हफ्ते की बात है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा ने जो गणित सबको सिखाया......भाजपा ने अपना गणित ठीक करने के लिए देश में ना जाने कितने गठबंधन किए। शायद सपा-बसपा भी अपना गणित दुरूस्त कर रहे हैं।

अवैध खनन मामला: UP के मंत्री ने कहा- अखिलेश जी लूट करने के बाद छाती पीट रहे हैं

गठबंधन में कांग्रेस को शामिल करने की सम्भावनाओं के सवाल पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि गठबंधन के दोनों नेताओं को तय करना है कि कांग्रेस साथ होगी या नहीं।

हालांकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गठबंधन के बारे में विस्तार से कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जहां तक उत्तर प्रदेश और देश का सवाल है तो लोग परिवर्तन चाहते हैं। देश ने ऐसा वक्त देखा है, जहां हर चीज रुक गई और जो वादे किए गए थे, वे पूरे नहीं हुए, लिहाजा देश बदलाव चाहता है।

SP-BSP Alliance / बुआ और बबुआ तय करेंगे यूपी में कांग्रेस का भविष्य

आपको बता दें कि सपा और बसपा गठबंधन (SP-BSP Alliance) को लेकर सरगर्मियां खासी तेज हो गई हैं। गठबंधन को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश और बसपा प्रमुख मायावती के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है। माना जा रहा है कि गठबंधन में राष्ट्रीय लोकदल (RLD) और कुछ अन्य छोटे दलों को भी शामिल किया जा सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story