Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : मुरादाबाद में पीएम मोदी बोले- आज हाथी साइकिल पर सवार है, निशाने पर चौकीदार है

बबुआ वो दिन भी भूल गए, जब बहन जी नेता जी को पागलखाने भिजवाने की सलाह दिया करती थीं। कई बार लोग पूछते हैं कि मैं उनको गठबंधन के बजाय महामिलावट क्यों कहता हूं? अब देखिए कैसे-कैसे लोग साथ आए हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 : मुरादाबाद में पीएम मोदी बोले- आज हाथी साइकिल पर सवार है, निशाने पर चौकीदार है
X

लोकसभा चुनाव 2019 का रण जीतने के लिए पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद पहुंचे हैं। यहां पर पीएम मोदी ने सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर हमला बोला है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि भारत के पास दशक भर से सैटेलाइट को मारने वाली तकनीक थी। कांग्रेस की सरकार से वैज्ञानिक इजाजत मांगते रहे, लेकिन वो रिमोट कंट्रोल वाली सरकार कांपती रही।

इस चौकीदार से वैज्ञानिकों ने पूछा तो इस चौकीदार की सरकार ने सैटेलाइट उड़ाने वाली मिसाइल के परीक्षण को तुरंत हरी झंडी दे दी। अंतरिक्ष में भारत का शानदार प्रदर्शन आज चर्चा का विषय बना हुआ है। अंतरिक्ष में भारत का शानदार प्रदर्शन आज चर्चा का विषय बना हुआ है।

आतंक के सरपरस्तों ने जब उरी में गलती की तो देश के वीर जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक करके उन्हें दिन में भी तारे दिखा दिए थे। उन्होंने दूसरी बड़ी गलती पुलवामा में की तो हमने उन्हें एयर स्ट्राइक करके घर में घुसकर मारा।

अब उधर वालों को भी समझ आ गया है कि अगर तीसरी गलती की तो लेने के देने पड़ जायेंगे। आज पूरा विश्व हिन्दुस्तान के साथ खड़ा है और पाकिस्तान के अपनों ने भी उसका साथ छोड़ दिया है। दुनिया में उसकी ही बात सुनी जाती है जिसमे दम होता है जो रोता रहता है उसकी कोई नहीं सुनता।

जिस नए भारत को बनाने का संकल्प हमने लिया है वो दमदार भी होगा और असरदार भी होगा। दुनिया के अनेक देशों ने अपना सर्वोच्च नागरिक सम्मान 130 करोड़ देशवासियों को दिया है।

सपा बसपा गठबंधन पर हमला बोले हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजनीति क्या-क्या न कराए। आज हाथी साइकिल पर सवार है और निशाने पर चौकीदार है। महामिलावट के एक और उम्मीदवार हैं, जिनको बाबा साहब की मूर्ति को माला पहनाना मंजूर नहीं है, लेकिन बहन जी इनके लिए वोट मांग रही हैं।

वहीं बबुआ वो दिन भी भूल गए, जब बहन जी नेता जी को पागलखाने भिजवाने की सलाह दिया करती थीं। कई बार लोग पूछते हैं कि मैं उनको गठबंधन के बजाय महामिलावट क्यों कहता हूं? अब देखिए कैसे-कैसे लोग साथ आए हैं।

सपा-बसपा-कांग्रेस की महामिलावट की यही मानसिकता है कि यूपी में बेटियों के साथ अत्याचार चरम पर था। पश्चिमी यूपी में गुंडों ने बेटियों का जीना मुश्किल कर रखा था। योगी जी, की सरकार ने इस गुंडागर्दी पर प्रहार किया है।

लेकिन उन करोड़ों बहन बेटियों से पूछो जिनको आपने अंधेरे का इंतज़ार करने के लिए मजबूर कर रखा था। ये चौकीदार करोड़ों बहनों की गरिमा का चौकीदार बन पाया, तो ये मेरे लिए सम्मान की बात है।

इन लोगों की यही मानसिकता है कि हमारी मुस्लिम बहनें तीन तलाक जैसे अत्याचार को सहने के लिए मजबूर हैं। मैं उन्हें फिर विश्वास दिलाता हूं कि 23 मई को फिर एक बार मोदी सरकार बनने के बाद तीन तलाक पर बना कठोर कानून संसद में फिर से लाया जाएगा।

ये किसने कहा था कि बहन जी ने यूपी की जनता को इतना लूटा है, कि उनकी मूर्तियों के पर्स टटोलोगे तो शायद उसमें से भी पैसे निकलेंगे। कांग्रेस वाले मुझे शौचालय का चौकीदार बता रहे हैं।

सपा के एक नेता ने कहा कि मोदी कि बात शौचालय से शुरु होती है और शौचालय पर खत्म होती है। अरे बबुआ, शौचालय की चौकीदारी का महत्व क्या है, ये आप नहीं समझ पाओगे। आप के पास आज विदेशी टाइलों-विदेशी टोंटियों वाला टॉयलेट है।

इनकी सोच सिर्फ एक ही है- मोदी को गाली दो, जोर-जोर से गाली दो, जितनी गालियां दे सकते हैं उतनी दो। इन्होंने तो ऐसे लोगों को मैदान में उतारा है, जिनको वंदे मातरम् से भी परहेज़ है। जो वंदे मातरम् का सम्मान नहीं कर सकता वो मां भारती का सम्मान क्या करेगा?

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story