Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अली-बजरंग बली विवाद में कूदीं मायावती, दिया बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव आते ही राजनीतिक दलों में बयानबाजी तेज हो जाती है। अभी हाल ही में आजम खान ने एक सभा के दौरान बजरंग बली को 'बजरंग अली' का नाम दिया था। इससे पहले योगी ने भी बजरंग बली पर बयान दिया था। इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी जुबानी जंग में कूद गईं हैं।

अली-बजरंग बली विवाद में कूदीं मायावती, दिया बड़ा बयान
X

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर राजनीतिक दलों में बयानबाजी तेज हो जाती है। हाल ही में आजम खान ने एक सभा के दौरान बजरंग बली को 'बजरंग अली' का नाम दिया था। इससे पहले सीएम योगी ने भी बजरंग बली पर बयान दिया था। इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी जुबानी जंग में कूद गईं हैं। मायावती ने एक ट्वीट में कहा है कि जब लोग श्रीराम के आदर्शों का स्मरण कर रहे हैं तब चुनावी स्वार्थ हेतु बजरंग बली व अली का विवाद व टकराव पैदा करने वाली सत्ताधारी ताकतों से सावधान रहना है। साफ जाहिर है कि मायावती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर इशारा करते हुए यह बयान दिया है।

योगी ने क्या कहा था

उत्तर प्रदेश के सीएम ने कहा था कि अगर कांग्रेस, एसपी, बीएसपी को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंग बली पर विश्वास है। सीएम योगी ने यह बयान देवबंद में मायावती के उस भाषण पर दिया था जिसमें उन्होंने मुस्लिमों से महागठबंधन को मतदान करने के लिए कहीं थीं। इस बयान के लिए चुनाव आयोग ने सीएम योगी को नोटिस जारी कर जवाब भी मांगा था। चुनाव आयोग को दिए जवाब में सीएम योगी ने कहा था कि मेरा उद्देश्य गलत नहीं था। अब ऐसे बयानों से बचेंगे। योगी के इस जवाब के बाद चुनाव आयोग उचित कार्रवाई तय करेगी।

आजम खान ने क्या कहा था

सीएम योगी के बयानों का जवाब देते हुए आजम खान ने रामपुर की एक चुनावी रैली में कहा था कि अब हम अली और बजरंग एक हैं। आजम ने आगे कहा कि बजरंग अली तोड़ दो दुश्मन की नली, बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि। ले लो बलि, बजरंग अली, बजरंग अली। इस बयान पर उनके समर्थकों ने भी इसे दोहराया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story