Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: सुल्तानपुर में मेनका व महागठबंधन के उम्मीदवार आपस में भीड़े, गांधी ने बूथ कैप्चरिंग का लगाया आरोप

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए यूपी की कई वीआईपी सीटों पर आज सुबह से ही मतदान जारी है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर से भाजपा की उम्मीदवार मेनका गांधी और महागठबंधन के उम्मीदवार सोनू सिंह के बीच सुल्तानपुर के एक पोलिंग बूथ पर मामूली बहस हो गई।

Video: सुल्तानपुर में मेनका व महागठबंधन के उम्मीदवार आपस में भीड़े, गांधी ने  बूथ कैप्चरिंग का लगाया आरोप
X

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए यूपी की कई वीआईपी सीटों पर आज सुबह से ही मतदान जारी है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर से भाजपा की उम्मीदवार मेनका गांधी और महागठबंधन के उम्मीदवार सोनू सिंह के बीच सुल्तानपुर के एक पोलिंग बूथ पर मामूली बहस हो गई। केन्द्रीय मंत्री ने आरोप लगया कि सिंह के समर्थक मतदाताओं को धमका रहे हैं साथ ही उन्होंने बूथ कैप्चरिंग का भी आरोप लगाया।

दरअसल, मेनका गांधी मतदान के दौरान आज पोलिंग बूथ पर मतदान का जायजा लेने पहुंची, इस दौरान रास्ते में महागठबंधन के उम्मीदवार से उनकी बहस हो गई। मेनका और सोनू सिंह की गाड़ी जब आमने-सामने आई, तो दोनों प्रत्याशियों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई।

वहीं दूसरी तरफ सोनू सिंह ने बीजेपी के इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि हमारा कोई समर्थक किसी को नहीं डरा रहा है, अगर समर्थक की बात करेंगे तो पूरा गांव ही हमारा समर्थक है। उन्होंने कहा कि इस गांव में उनका कोई वोटर ही नहीं है, ऐसे में वह कैसे ये आरोप लगा सकती हैं।

आपको बता दें कि मेनका गांधी 2014 में पीलीभीत से चुनाव लड़ीं थीं, लेकिन इस बार पार्टी ने उनकी सीट बदल दी है। पीलीभीत से उनके बेटे वरुण गांधी चुनावी मैदान में हैं, तो वह खुद सुल्तानपुर से उम्मीदवार हैं। इससे पहले भी वह सुल्तानपुर से चुनाव जीत चुकी हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story