Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : यूपी में जुबानी जंग जारी, मायावती के 'गुण्डा' कहने पर नेता जी ने बसपा सुप्रीमो को बताया 'गुण्डी'

लोकसभा चुनाव में जुबानी वार अपने उच्च स्तर पर है। शनिवार को कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बृजभूषण शरण सिंह मायावती को निशाने पर लेते हुए उन्हें यूपी की गुण्डी बता दिया।

लोकसभा चुनाव 2019 : यूपी में जुबानी जंग जारी, मायावती के गुण्डा कहने पर नेता जी ने बसपा सुप्रीमो को बताया गुण्डी
X

लोकसभा चुनाव में जुबानी वार अपने उच्च स्तर पर है। शनिवार को कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बृजभूषण शरण सिंह मायावती को निशाने पर लेते हुए उन्हें यूपी की गुण्डी बता दिया। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि गोंडा की एक रैली में मायावती ने उन्हें गुण्डा कहा था साथ ही कहा कि चुनाव के बाद मायावती ने हमें जेल भेजने को कहा है।

चुनावी जंग के साथ-साथ जुबानी जंग सबसे ज्यादा यूपी में ही देखा जा रहा है। सूबे से सीएम योगी आदित्यानाथ पर विवादित भाषण देने पर चुनाव आयोग ने 72 घंटे की रोक लगाई थी। मायावती पर दो दिन की रोक इसलिए लगाई गई क्योकि वह मुस्लिम मतदाताओं को सीधे तौर पर गठबंधन को वोट देने के लिए बोल गई।

वहीं सपा के वरिष्ठ नेता व रामपुर लोकसभा से सपा के प्रत्याशी तो बदजुबानी में सबसे ऊपर पहुंच गए और अंडरवियर तक का कलर बता डाला, चुनाव आयोग ने रडार पर लेते हुए उन्हें भी चुनाव में प्रचार करने से रोक दिया। बड़े नेताओं के साथ छोटे नेता भी कदमताल बनाकर बढ़ते रहे हैं। फतेहपुर सीकरी से गठबंधन प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर को नचनिया कहते हुए भद्दी गालियां दी थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story