Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: आजम खान की जया प्रदा को लेकर फिसली जुबान, कह डाली बड़ी बात- देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश में रामपुर की शाहबाद तहसील में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव की मौजूदगी में जया प्रदा को लेकर अमर्यादित बयान दिया है।

लोकसभा चुनाव 2019: आजम खान की जया प्रदा को लेकर फिसली जुबान, कह डाली बड़ी बात- देखें वीडियो
X

उत्तर प्रदेश में रामपुर की शाहबाद तहसील में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव की मौजूदगी में जया प्रदा को लेकर अमर्यादित बयान दिया है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपसे सवाल करता हूं कि राजनीति इतीन गिर जाएगी। 10 वर्ष जिसने रामपुर वालों का खून पिया जिसकी उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, रामपुर की गलियां रामपुर की सड़कों की पहचान कराई। किसी का कांधा नहीं लगने दिया उसके शरीर से, छुने नहीं दिया गंदी बात नहीं करने दी इसी गवाई आप दोगे।

उन्होंने आगे कहा आपने 10 साल अपना प्रतिनिधित्व कराया मगर आपे और मुझमें क्या फर्क आए। शाहबाद वालों, रामपुर वालो, उत्तर प्रदेश वालों हिन्दुस्तान वालों उसकी असलियत समझने में आपको 17 वर्ष लग गए।

उन्होंने आगे कहा कि मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है खाकी रंग का है। आजम खान का यह वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा जारी किया गया है। जिसमे आजम खान को सुना जा सकता है।



बता दें कि भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा ने एक जनसभा में कहा कि आजम खां को मैंने भाई कहा, लेकिन बहन के नाम पर उन्होंने मुझे बददुआ दी. आजम खां ने मुझे हमेशा जलील किया, हरदम मेरा अपमान किया था। जया प्रदा ने कहा कि आजम खान मेरी बलि दे सकते हैं। ये इंसान होश में नहीं है, ये कुछ भी कर सकता है।

जैसा की आप जानते हैं रामपुर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान वह भावुक भी हो गई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story