Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन 10 लोगों को स्थाई रोजगार चाहिए, चौकीदार नहीं : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के चीफ अखिलेश यादव ने बेरोजगारों को लेकर ट्विटर के माध्यम से पीएम मोदी पर हमला किया है।

इन 10 लोगों को स्थाई रोजगार चाहिए, चौकीदार नहीं : अखिलेश यादव
X

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के चीफ अखिलेश यादव ने बेरोजगारों को लेकर ट्विटर के माध्यम से पीएम मोदी पर हमला किया है।अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘विकास’ पूछ रहा है, भाजपा अपनी रैलियों में केवल विपक्ष की ही बातें क्यों कर रही है? क्या भाजपा के पांच साल के शासनकाल में उनकी अपनी कोई भी सकारात्मक उपलब्धि नहीं है? जनता के आक्रोश और हार के डर से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता गर्मी का बहाना करके चुनाव प्रचार से बच रहे हैं। साथ ही अखिलेश यादव ने एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसपर लिखा है।

खूब जमेगा रंग! जब मिल बैठेंगे संग।

1- यूपी शिक्षामित्र

2- यूपी बीपीएड

3- यूपीटीईटी 2011

4- यूपी शिक्षक प्रेरक

5- यूपी बीपीएड अनुदेशक दावेदार

6- यूपी ग्राम रोजगार सेवक

7- यूपी आंगनवाड़ी सहायिका

8- यूपी आशा बहू

9- यूपी रसोईया

10- कार्यरत अनुदेशक

इन लोगों को स्थाई रोजगार चाहिए ना कि चौकीदार।

बता दें की उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी के विजय रथ को रोकने के लिए समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल ने गठबंधन किया है। सपा 37, बसपा 38 और आरएलडी तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

जैसा की आप जानते हैं लोकसभा चुनाव की तारखों को ऐलान होने के बाद से राजनीतिक दलों के नेता जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हैं और एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 11 अप्रैल से शुरू होगा और 19 मई को पूरा हो जाएगा। यह मतदान सात चरणों में होगा और 23 मई को वोटों की गिनती होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story