Top

लोकसभा चुनाव 2019 : मायावती के बाद प्रियंका गांधी ने भी दी ट्विटर पर दस्तक, बिना ट्वीट किए 78 हजार हुए फॉलोवर्स

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Feb 11 2019 5:09PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 : मायावती के बाद प्रियंका गांधी ने भी दी ट्विटर पर दस्तक, बिना ट्वीट किए 78 हजार हुए फॉलोवर्स

लोकसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर भी जंग शुरु हो चुकी है। कुछ दिन पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्विटर पर आधिकारिक तौर पर एंट्री की थी, वहीं अब पूर्वी उत्तर प्रदेश कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्विटर पर दस्तक दे दी है। 

कांग्रेस महासचिव बनने के बाद पहली बार उत्तर प्रदेश पहुंचीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को ट्विटर पर आधिकारिक रूप से दस्तक दी। प्रियंका के ट्विटर पर आने के करीब एक घंटे के भीतर ही उनके 25 हजार से अधिक फॉलोवर हुए। वहीं अब उन्हें करीब 78 हजार लोग फॉलो कर रहे हैं। प्रियंका ने इस ट्वीटर हैंडल से अभी तक एक भी ट्वीट नहीं किया है। 
 
उन्होंने शुरुआती तौर पर कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल, भाई एवं पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को फॉलो किया। 
 
प्रियंका को हाल ही में महासचिव-प्रभारी (पूर्वी उत्तर प्रदेश) और सिंधिया को महासचिव-प्रभारी (पश्चिमी उत्तर प्रदेश) नियुक्त किया गया है। दोनों सोमवार को लखनऊ पहुंचे हैं। 

ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo